करंट से मौत के मामले में कांग्रेस ने मृतक की पत्‍नी को सरकारी नौकरी देने की मांग की Nainital News

सरकारी नौकरी देने की मांग मुख्यमंत्री से की है।
Publish Date:Sat, 26 Sep 2020 08:47 AM (IST) Author: Skand Shukla

हल्द्वानी, जेएनएन: हाईवोल्टेज लाइन के तार की चपेट में आए कमल रावत की मौत पर कांग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू ने गहरा दु:ख जताते हुये विधुत विभाग के दोषियों पर कठोर कार्यवाही करने, पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा व सरकारी नौकरी देने की मांग मुख्यमंत्री से की है। मुख्यमंत्री को भेजी मेल में हेमंत साहू ने कहा है कि हल्द्वानी महानगर में दिल दहलाने वाली घटना हुई है। इस दर्दनाक घटना से समूचे क्षेत्र में शोक की लहर है। साहू का आरोप है की विधुत विभाग की लापरवाही से एक घर का चिराग बुझ गया है। घटना की उच्चस्तरी जाँच करवाकर कर दोषियों पर कठोर कार्यवाही की जानी चाहिए। शनिवार को इस मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ऊर्जा निगम के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपेंगे। मृतका की पत्‍नी को नौकरी देने की मांग की जाएगी। 

काश! सुन ली होती ठेला कारोबारी की बात

हल्द्वानी: प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हाईटेंशन लाइन का तार गिरने के बाद उधर को साइकिल से जाते देख एक ठेला कारोबारी ने कमल को आवाज देकर रोकने की कोशिश भी की। लेकिन शायद कमल उसकी आवाज को नहीं सुन पाया और साइकिल से तार के पास पहुँच गया। इतने में करंट ने उसे खींचकर चपेट में ले लिया। 

बचाने को फेंके झाड़ू और मेज-कुर्सी में भी आग लगी

हल्द्वानी: करंट की चपेट में आकर जलते कमल को बचाने के लिए लोंगो ने झाड़ू, प्लास्टिक की कुर्सी और मेज फेंककर तार हटाने की कोशिश भी की। करंट इतना अधिक था कि तीनों चीजों में भी आग लग गई।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.