बाजपुर में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार पुलिसकर्मियों को मारी टक्‍कर, दोनों हायर सेंटर रेफर

बाजपुर में सड़क हादसे में दोराहा पुलिस चौकी पर तैनात दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें नगर के एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद वहां से दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

Skand ShuklaWed, 23 Jun 2021 08:39 AM (IST)
बाजपुर में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार पुलिसकर्मियों को मारी टक्‍कर, दोनों हायर सेंटर रेफर

बाजपुर, जागरण संवाददाता : बाजपुर में सड़क हादसे में दोराहा पुलिस चौकी पर तैनात दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें नगर के एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद वहां से दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। हादसे की जानकारी से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ही सीओ वंदना वर्मा व एसएसआई जसविंदर सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने हादसे के बाद मौके से भागने का प्रयास कर रहे आरोपित स्विफ्ट कार कार चालक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

हादसा मंगलवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे का है। दोराहा पुलिस चौकी में तैनात कांस्टेबल हरकिशन व दीपक कुमार बाइक पर दोराहा से डाक लेकर कोतवाली जा रहे थे। आरोप है कि इसी बीच दोराहा-बाजपुर मुख्यमार्ग पर गंदे नाले के करीब तेज गति से दोराहा की तरफ जा रही स्विफ्ट कार संख्या (यूपी16/एएस8846) के चालक ने अनियंत्रित होकर बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों सिपाही वाहन समेत सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरे। हादसे के बाद मौके पर जमा हुए राहगीरों की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया और तत्काल नगर के निजी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

वहीं हादसे की सूचना से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ही सीओ वंदना वर्मा, एसएसआई जसविंदर सिंह, दोराहा चौकी प्रभारी अरविंद बहुगुणा मय फोर्स के अस्पताल पहुंच गए और दोनों घायल सिपाहियों को हल्द्वानी के लिए भेजने की व्यवस्था की गई। इसके बाद इन अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। वहीं हादसे के बाद मौके से फरार होने का प्रयास कर रहे आरोपित कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। घायल दोनों सिपाही अभी हाल ही में स्थानांतरण होकर दोराहा आए थे। घटना के चलते अस्पताल व मौके पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.