फरियादियों को कोतवाली के अंदर तक नहीं मिलेगी एंट्री, बाहर ही स्थापित की हेल्पडेस्क

बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर कोतवाली पुलिस अलर्ट हो गई है। संक्रमण की रोकथाम को लेकर कोतवाली में विशेष इंतजाम किए गए हैं। बाहरी व्यक्ति कोतवाली के अंदर तक प्रवेश ना करें इसके लिए परिसर के बाहर रस्सी लगाकर बैरिकेडिंग की गई है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 04:11 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 04:11 PM (IST)
फरियादियों को कोतवाली के अंदर तक नहीं मिलेगी एंट्री, बाहर ही स्थापित की हेल्पडेस्क
कर्मचारियों के अलावा आम लोगों को अंदर घुसना मना किया गया है।

जागरण संवाददाता, नैनीताल : कोतवाली पहुंचने वाले फरियादियों को अब कोतवाली के अंदर तक एंट्री नहीं मिल पाएगी। उनके लिए है कोतवाली परिसर में बाहर ही हेल्प डेस्क स्थापित की गई है। जहां से उनके शिकायती पत्र रिसीव करने के साथ ही अन्य शिकायतों का निस्तारण किया जाएगा।

शहर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसारने लगा है। बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर कोतवाली पुलिस अलर्ट हो गई है। संक्रमण की रोकथाम को लेकर कोतवाली में विशेष इंतजाम किए गए हैं। बाहरी व्यक्ति कोतवाली के अंदर तक प्रवेश ना करें इसके लिए परिसर के बाहर रस्सी लगाकर बैरिकेडिंग की गई है। साथ ही फरियादियों से मिलने और उनको कोई भी जानकारी उपलब्ध कराने के लिए बाहर हेल्प डेस्क स्थापित की गयी है। जहां से आगे कर्मचारियों के अलावा आम लोगों को अंदर घुसना मना किया गया है।

कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि संक्रमण की रोकथाम को लेकर प्रयास किए गए है। उन्होंने कहा कि शिकायत लेकर आने वाले फरियादियों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना होगा। बाहर स्थापित की गई हेल्पडेस्क में उनकी शिकायतों को रिसीव करने के साथ ही शिकायतों का तत्काल निस्तारण किया जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी