अरविंद केजरीवाल के कुमाऊं दौरे को लेकर काशीपुर पहुंचे कर्नल कोठियाल ने कही ये बात

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल 19 सितंबर को कुमाऊं दौरे पर आ रहे हैं। इसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्‍साह नजर आ रहा है। बुधवार को आप से सीएम का चेहरा घोषित कर्नल अजय कोठियाल और चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष दीपक बाली काशीपुर पहुंचे।

Skand ShuklaWed, 15 Sep 2021 01:19 PM (IST)
अरविंद केजरीवाल के कुमाऊं दौरे को लेकर काशीपुर पहुंचे कर्नल कोठियाल ने कही ये बात

जागरण संवाददाता, काशीपुर : आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल 19 सितंबर को कुमाऊं दौरे पर आ रहे हैं। इसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्‍साह नजर आ रहा है। बुधवार को आप से सीएम का चेहरा घोषित कर्नल अजय कोठियाल और चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष दीपक बाली काशीपुर पहुंचे। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्‍वागत किया। पार्टी कार्यालय पर कर्नल कोठियाल ने भाजपा सरकार की नीतियों पर जनकर हमला बोला।

कर्नल कोठियाल ने भाजपा सरकार की नीतियों पर हमला बोलते हुए कहा कि, राज्य के लिए अरविंद केजरीवाल ने जो भी घोषणाएं की उसे भाजपा और कांग्रेस ने लपक लिए। हमने मुफ्त बिजली की घोषणा की तो दोनों ही दलों ने भी यही किया। अब 19 सितंबर को केजरीवाल क्या घोषणा करेंगे इसका सभी को इंतजार रहेगा। कर्नल कोठियाल ने कहा कि पिछले 21 वर्ष से उत्तराखंड की जनता को ये दोनों दल छलते आए हैं, इन दोनों पार्टी की जुगबंदी है।

तीन कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता के बीच जाकर अपनी नीतियों को लागू करती है। इसीलिए उत्तराखंड को संगठन के तौर पर तीन क्षेत्रों कुमांऊ, गढ़वाल और तराई में बांटा गया है। कुमांऊ से भूपेश उपाध्याय, गढ़वाल से सेवानिवृत्त आईपीएस अनंतराम चौहान और तराई से प्रेम सिंह को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। राज्य के तीनों क्षेत्रों की अलग अलग समस्याएं और आवश्यकताएं हैं।

नवनियुक्त अध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे पूरी निष्ठा के साथ निभाने की कोशिश होगी। उनकी फौज में जाने की इच्छा तो पूरी नहीं हुई लेकिन देश के एक फौजी कर्नल अजय कोठियाल की टीम का हिस्सा बनकर उन्हें महसूस हो रहा है कि वह अपनी इच्छा को उत्तराखंड की जनता के लिए पूरा कर पाएंगे। इस अवसर पर पार्टी के सह प्रभारी राजीव चौधरी, शिशुपाल सिंह रावत, जिलाध्यक्ष मुकेश चावला, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रताप विर्क, काशीपुर जिले के अध्यक्ष मुकेश चावला, उपाध्यक्ष अमन बाली, आदि मौजदू रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.