सीएम, पूर्व सीएम, नेता प्रतिपक्ष व भगत ने एसपी राजीव के निधन पर जताया शोक

एसपी ट्रैफिक राजीव मोहन के निधन की सूचना मिलने पर हर वर्ग के लोगों ने उन्हें इंटरनेट मीडिया पर अपनी तरीके से श्रद्धांजलि दी। साथी पुलिसकर्मियों ने उनकी कही पुरानी बातों का जिक्र किया तो आम लोगों ने उनके सरल स्वभाव को याद किया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 01:01 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 01:01 PM (IST)
सीएम, पूर्व सीएम, नेता प्रतिपक्ष व भगत ने एसपी राजीव के निधन पर जताया शोक
सीएम, पूर्व सीएम, नेता प्रतिपक्ष व भगत ने एसपी राजीव के निधन पर जताया शोक

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : एसपी ट्रैफिक राजीव मोहन के निधन की सूचना मिलने पर हर वर्ग के लोगों ने उन्हें इंटरनेट मीडिया पर अपनी तरीके से श्रद्धांजलि दी। साथी पुलिसकर्मियों ने उनकी कही पुरानी बातों का जिक्र किया तो आम लोगों ने उनके सरल स्वभाव को याद किया। फेसबुक से लेकर वाट्सएप पर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही थी। इसमें पुलिस, नेता, व्यापारी, सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों के अलावा पत्रकार भी शामिल थे। 

दिल्ली रेफर होने के बावजूद राजीव मोहन की तबीयत में ज्यादा सुधार नहीं आ रहा था। कोतवाली से लेकर पुलिस बहुद्देश्यीय भवन में अक्सर पुलिसकर्मी बातचीत के दौरान उनके लिए दुआ करने लगते। कुछ दिन पहले तबीयत में थोड़ा सुधार आने की चर्चा हुई तो लगा कि वह दोबारा लौटेंगे। मगर मंगलवार दोपहर मौत की खबर ने सारी उम्मीदों को एक झटके में तोड़ दिया। इस खबर ने सभी को मायूस कर दिया। खाकी पहने जवान आंसू तो नहीं बहा सकते थे लेकिन अंदर से सुबक रहे थे।

कोरोना योद्धा राजीव मोहन के बलिदान को नमन करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति व परिवारजनों को धैर्य प्रदान करने की कामना करता हूं। राज्य सरकार परिवार के साथ खड़ी है। 

त्रिवेंद्र रावत, सीएम 

राजीव मोहन कोरोना से लड़ते हुए जिदंगी की जंग हार गए। उनके निधन का समाचार बेहद दुखदायी है। भगवान उनके स्वजनों को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

हरीश रावत, पूर्व सीएम

कोरोना महामारी के चलते आज उत्तराखंड ने एक होनहार अफसर खो दिया। भगवान दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

डा. इंदिरा हृदयेश नेता प्रतिपक्ष

एसपी ट्रैफिक राजीव मोहन का निधन उत्तराखंड के लिए एक बड़ी क्षति है। अपने दायित्व का निवर्हन करते हुए वह बीमारी की चपेट में आए। कोरोना योद्धा को मेरा नमन।

बंशीधर भगत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

लैपटाप पर गड़ी निगाहें अब नहीं दिखेंगी

ई-चालान व्यवस्था होने के बाद से आनलाइन चालान के मामले राजीव मोहन ही निपटाते थे। पहले वो हफ्ते में तीन दिन नैनीताल से हल्द्वानी आकर काम करते थे। खुद का दफ्तर नहीं था। इस वजह से एसएसपी के पीआरओ प्रमोद पाठक का आफिस उनका कार्यालय बन जाता था। जहां उनकी निगाहें दिन भर लैपटाप की स्क्रीन और अंगुलियां कीबार्ड पर रहती थी। इस बीच कोई मिलने पहुंचे तो काम करते-करते अपने अंदाज में बात करते थे। देश से लेकर दुनिया तक की चर्चा करने लगते। उनकी सबसे बड़ी खासियत कभी गुस्सा न आना थी। शायद ही उन्होंने कभी किसी से तल्ख लहजे में बात की हो। हाल में उन्हें नया आफिस मिला था।

परिषद व एसोसिएशन ने जताया दुख

एसपी यातायात के निधन पर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष बहादुर बिष्ट, महामंत्री तनवीर असगर, चंद्रशेखर सनवाल, नवीन जोशी, नीता दीक्षित, नवीन शर्मा, शशि वर्धन अधिकारी, पंकज सनवाल ने शोक जताया। वहीं, ट्रांसपोर्ट नगर व्यापारी एसोसिएशन ने मौन सभा के जरिये श्रद्धांजलि दी। यहां अध्यक्ष अमरजीत सिंह सेठी, प्रदीप सब्बरवाल, इंद्र कुमार भुटियानी, पंकज बोहरा, मुकेश खन्ना, जसपाल कोहली, दर्शन खेतवाल, आनंद बिनवाल, जसपाल मालदार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी