सीएम आज हल्द्वानी में, ट्रैफिक रूट रहेगा डायवर्ट, ये कार्यक्रम भी होंगे खास

राज्य स्थापना दिवस के मौके पर आज सीएम पुष्कर सिंह धामी शहर में होंगे। कार्यक्रम को लेकर शहर का रूट डायवर्जन किया गया है। शहर को जाममुक्त करने के लिए पुलिस की ओर से जगह-जगह पर पार्किंग स्थल बनाए गए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 07:16 AM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 07:16 AM (IST)
सीएम आज हल्द्वानी में, ट्रैफिक रूट रहेगा डायवर्ट, ये कार्यक्रम भी होंगे खास
सीएम आज हल्द्वानी में, ट्रैफिक रूट रहेगा डायवर्ट, ये कार्यक्रम भी होंगे खास

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : राज्य स्थापना दिवस के मौके पर आज सीएम पुष्कर सिंह धामी शहर में होंगे। कार्यक्रम को लेकर शहर का रूट डायवर्जन किया गया है। शहर को जाममुक्त करने के लिए पुलिस की ओर से जगह-जगह पर पार्किंग स्थल बनाए गए हैं। कार्यक्रम स्थलों पर सुरक्षा के लिहाज से अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

बड़े मालभार वाहनों का रूट

- बरेली रोड से आने वाले वाहन टीपी नगर तिराह से देवलचौड़ तिराह।

- रामपुर रोड से आने वाले वाहन देवलचौड़ तिराहे से पनचक्की तिराहे से काठगोदाम।

- कालाढूंगी रोड से आने वाले वाहन लालडांठ तिराहे से काठगोदाम।

-पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाले वाहन बरेली रोड तीनपानी बाइपास तिराहा से लालडांठ।

अपनी धरोहर संस्था का कार्यक्रम आज

नैनीताल: यहां अपनी धरोहर संस्था का विचार मंथन नैनीताल क्लब में 11 बजे से होगा। इसमें राज्य की सांस्कृतिक विषयों पर विचार विमर्श किया जाएगा। कार्यक्रम में एसटी आयोग के अध्यक्ष पूर्व डीआईजी जीएस मर्तोलिया समेत सौ से अधिक बुद्धिजीवी शामिल होंगे। कार्यक्रम का उद्देश्य उत्तराखंड के उत्पादों को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाना है।

पुलिस कर्मी होंगे सम्मानित

हल्द्वानी: राज्य स्थापना दिवस के मौके पर आज बुधवार को सीएम पांच पुलिस कर्मियों को सम्मानित करेंगे। इसमें एसडीआरएफ के सेनानायक नवनीत सिंह भुल्लर, रुद्रपुर कोतवाल विक्रम सिंह राठौर, बागेश्वर कोतवाल जगदीश सिंह ढकरियाल, तल्लीताल थानाध्यक्ष रोहिताश सिंह सागर व भतरौंजखान थानाध्यक्ष अनीस अहमद शामिल हैं। 

उपनल कर्मियों की हड़ताल जारी

हल्द्वानी: सुशीला तिवारी अस्पताल के उपनल कर्मियों की हड़ताल जारी है। कर्मचारी बुद्ध पार्क में बुधवार को भी धरना प्रदर्शन करेंगे।

chat bot
आपका साथी