नानकमत्ता गुरुद्वारे में मत्था टेक सीएम ने मांगी खुशहाली की दुआ, स‍ितारगंज में अस्‍पताल का किया शुभारंभ

सीएम रावत ने श्री गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब में मत्था टेक राज्य की खुशहाली के लिए अरदास की। विधायक प्रेम सिंह राणा की भतीजी के विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे सीएम ने सितारगंज में सौ बेड के निजी अस्पताल का उद्घाटन किया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 09:49 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:19 AM (IST)
नानकमत्ता गुरुद्वारे में मत्था टेक सीएम ने मांगी खुशहाली की दुआ, स‍ितारगंज में अस्‍पताल का किया शुभारंभ
निजी क्षेत्र का अस्पताल खुलने से जनता को सहूलियत मिलेगी।

जागरण टीम, ऊधमसिंह नगर : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने श्री गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब में मत्था टेक राज्य की खुशहाली के लिए अरदास की। विधायक प्रेम सिंह राणा की भतीजी के विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे सीएम ने सितारगंज में सौ बेड के निजी अस्पताल का उद्घाटन किया। कहा कि सरकार स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी के लिए लगातार जुटी है। निजी क्षेत्र का अस्पताल खुलने से जनता को सहूलियत मिलेगी।

 गुरुवार को सीएम त्रिवेंद्र रावत ने नानकमत्ता के ग्राम सरोजा में विधायक प्रेम स‍िंह राणा की भतीजी के वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत की। वर-वधु को आशीर्वाद दिया। थोड़ी देर रुकने के बाद सीएम श्री गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब पहुंचे। जहां उन्होंने मत्था टेककर राज्य की जनता की खुशहाली के लिए अरदास की। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से महासचिव धन्ना ङ्क्षसह तथा निशान ङ्क्षसह ने सम्मान स्वरूप सीएम को सिरोपा भेंट किया। सीएम के साथ विधायक सौरभ बहुगुणा, पुष्कर ङ्क्षसह धामी व राजेश शुक्ला, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी प्रबंधक रणजीत स‍िंह आदि मौजूद रहे।

सीएम दोपहर बाद करीब दो बजे सितारगंज में एसएच अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंचे। अस्पताल के आर्थोपेडिक विशेषज्ञ डा. सिराज मलिक व स्त्री रोग विशेषज्ञ डा. हिना मलिक ने बताया कि अत्याधुनिक उपकरणों युक्त 100 बेड के अस्पताल में सभी सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस की रही पैनी नजर

सीएम के निजी कार्यक्रम में कांग्रेसियों तथा किसान नेताओं द्वारा विरोध की आशंका के मद्देनजर क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात रहा। एहतियातन युवा कांग्रेस विधानसभा क्षेत्र उपाध्यक्ष अनीस राणा व कुलवंत ङ्क्षसह को पहले से ही नजरबंद कर दिया था। एसएसपी दिलीप ङ्क्षसह कुंवर, एसपी सिटी ममता बोरा समेत प्रशासनिक अधिकारी मौके पर निगाह बनाए रहे। 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी