CM in US Nagar : सड़क पर सीएम धामी का रोड-शो तो इंटरनेट मीडिया पर चला लाइव शो

CM in US Nagar बीजेपी विकास कार्यों को लेकर लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाने और छवि को बनाए रखने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ती। लोगों के बीच जाकर मिलना-जुलना साथ ही इंटननेट मीडिया पर मेलजोल बढ़ाना भी किसी लक्ष्य से कम नहीं है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:14 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:14 AM (IST)
CM in US Nagar : सड़क पर सीएम धामी का रोड-शो तो इंटरनेट मीडिया पर चला लाइव शो
युवा कार्यकर्ता फोटो एवं वीडियो बनाने से नहीं चूके।

बृजेश पांडेय, रुद्रपुर : CM in US Nagar : भाजपा सरकार विकास कार्यों को लेकर सक्रिय होने के साथ ही लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाने और छवि को बनाए रखने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ती। लोगों के बीच जाकर मिलना-जुलना साथ ही इंटननेट मीडिया पर मेलजोल बढ़ाना भी किसी लक्ष्य से कम नहीं है। सीएम पुष्कर सिंह धामी के रोड शो के दौरान सैकड़ों लोग सड़कों पर थे, वहीं लाइव शो देखने वालों की भी कमी न थी। लोगों ने जमकर वीडियो साझा किया एवं पसंद किया। 

गांधी पार्क से शुक्रवार को उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का रोड शो आरंभ हुआ। 40 चार पहिये वाहन और करीब 150 से अधिक मोटरसाइकिल सवार रोड शो में उत्साह के साथ निकले। 13 चार पहिये वाहन धामी के रथ के आगे और 27 वाहन उनके पीछे काशीपुर बाइपास रोड से निकले। युवा कार्यकर्ता हों चाहे सीएम के साथ डीसीएम पर खड़े राजनेता, मोबाइल निकालकर फोटो एवं वीडियो बनाने से नहीं चूके। युवा कार्यकर्ताओं को इंटरनेट मीडिया की जिम्मेदारी भी संभालनी थी। रोड शो में पुष्प वर्षा होने पर फेसबुक लाइव, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, टविटर सहित तमाम सोशल साइट््स पर लाइव रोड शो का प्रसारण भी किया गया।

खटीमा विधायक एवं सीएम धामी को इंटरनेट मीडिया पर साढ़े चार लाख से अधिक फालोअर हैं। जबकि उनके साथ रोड शो में शामिल शिक्षा मंत्री अरङ्क्षवद पांडेय के 18 हजार फालोअर्स हैं। कार्यक्रम के दौरान लाइव वीडियो चलाने से हजारों लोग उत्तराखंड के पेज से जुड़े हैं और वीडियो को लाइक एवं शेयर किया है। इंटरनेट मीडिया पर सबसे पीछे विधायक ठुकराल हैं, जिनके 295 फालोअर्स हैं। वीडियो लाइव चलने पर शाम चार बजे तक करीब 16 हजार से अधिक लाइक मिल चुके थे।

धामी संग सेल्फी 

रोड शो के दौरान नेता हों या फिर युवा कार्यकर्ता, पहली बार सीएम बनने पर धामी के जिले में पहुंचने पर उनके साथ सेल्फी ली। डीसीएम पर खड़े शिक्षा मंत्री अरङ्क्षवद पांडेय के साथ दोनों विधायक और जिलाध्यक्ष की एक साथ फोटो क्लिक कर इंटरनेट मीडिया पर साझा किया।

chat bot
आपका साथी