CM in US Nagar : सीएम धामी ने हाल के फैसलों में साबित की है दूरदर्शिता

विधायक कैलाश गहतोड़ी ने कहा कि सीएम पुष्कर धामी ने अपने हाल के कई अहम व महत्वपूर्ण फैसलों से साबित कर दिया है कि आने वाले समय में प्रदेश विकास के नए कीॢतमान हासिल करेगा। सीएम के पास प्रदेश के विकास को लेकर पूरा रोडमैप तैयार है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:54 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 10:54 PM (IST)
CM in US Nagar : सीएम धामी ने हाल के फैसलों में साबित की है दूरदर्शिता
पार्टी अपने विकास कार्यों के बल पर चुनाव लड़ेगी, जनता अब कांग्रेस को डूबती नाव मान रही है।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : प्रदेश के नए मुखिया को लेकर विधायक कैलाश गहतोड़ी ने कहा कि सीएम पुष्कर धामी ने अपने हाल के कई अहम व महत्वपूर्ण फैसलों से साबित कर दिया है कि आने वाले समय में प्रदेश विकास के नए कीॢतमान हासिल करेगा। सीएम के पास प्रदेश के विकास को लेकर पूरा रोडमैप तैयार है। सामाजिक और आॢथक तौर पर कैसे आम लोगों को सक्षम बनाना है, इसके लिए पूरा प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सीएम के नेतृत्व में पार्टी रिकार्ड सीटें प्राप्त कर सरकार में वापसी करेगी।

चम्पावत से विधायक कैलाश गहतोड़ी ने कहा कि मुख्यमंत्री के ऐतिहासिक स्वागत के लिए तैयारियां की गई हैं। उनके सीएम बनने के बाद तराई से लेकर पहाड़ तक कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है। प्रदेश के विकास को लेकर उनका विजन स्पष्ट है। आम आदमी तक विकास योजनाओं को पहुंचाने और युवाओं को प्रदेश में रोजगार देने के अधिक से अधिक अवसर प्रदान करने पर काम किया जा रहा है। अभी हाल में अतिथि शिक्षकों को लेकर लिया गया उनका निर्णय इस बात का सबूत है। आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर विधायक ने कहा कि पार्टी के सामने कोई चुनौती नहीं है।

पार्टी अपने विकास कार्यों के बल पर चुनाव लड़ेगी, जनता अब कांग्रेस को डूबती नाव मान रही है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव जब भी होंगे, भाजपा पहले से च्यादा सीटें जीतकर सत्ता में वापसी करेगी। सीएम को लेकर उन्होंने कहा कि पुष्कर धामी का युवा होना, बेदाग जीवन और एक जुझारू नेता की छवि बीजेपी के लिए उर्जा का काम कर रही है। उनके नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवा भविष्य को देखते हुए प्रदेश के विकास में अपना योगदान देंगे। चम्पावत विधानसभा क्षेत्र में विकास योजनाओं पर उन्होंने कहा कि कई अहम प्रोजेक्ट होने हैं। 3.9 करोड़ से ज्यादा की पेयजल योजनाओं को जल्द शुरू किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी