रुद्रपुर में एटीएम काटने वाले बदमाशों का लगा सुराग, हरियाणा में पुलिस ने डाला डेरा

रुद्रपुर में एटीएम काटकर 70 हजार उड़ाने वाले नकाबपोश बदमाशों के संबंध में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश हरियाणा मेवात के हैं। इस गिरोह में रुद्रपुर के बाद गाजियाबाद और मेरठ में भी एटीएम काटने की घटना की थी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:05 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:59 PM (IST)
रुद्रपुर में एटीएम काटने वाले बदमाशों का लगा सुराग, हरियाणा में पुलिस ने डाला डेरा
रुद्रपुर में एटीएम काटने वाले बदमाशों का लगा सुराग, हरियाणा में पुलिस ने डाला डेरा

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रुद्रपुर में एटीएम काटकर 70 हजार उड़ाने वाले नकाबपोश बदमाशों के संबंध में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश हरियाणा मेवात के हैं। इस गिरोह में रुद्रपुर के बाद गाजियाबाद और मेरठ में भी एटीएम काटने की घटना की थी। ऐसे में अब पुलिस गिरोह की तलाश में हरियाणा में डेरा डाले हुए है।

16 सितंबर को सुभाष कॉलोनी निवासी व्यापारी मोहन कुमार अरोरा के घर के नीचे लगे एटीएम में आग लग गई थी। देर शाम व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी कि एटीएम को काटकर 70 हजार रुपये भी उड़ा लिए गए हैं। सूचना पर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो कार सवार दो नकाबपोश बदमाश गैस कटर के साथ अंदर जाते हुए दिखाई दिए। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी।

जगह जगह खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को कार का नंबर भी मिला, लेकिन जांच में फर्जी मिला। जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी खंगालते हुए पुलिस उत्तर प्रदेश तक पहुंच गई। इस दौरान पता चला है कि रुद्रपुर में एटीएम काटने वाले बदमाश मेवात हरियाणा के हैं। उन्होंने रुद्रपुर में वारदात करने के बाद गाजियाबाद और मेरठ में भी घटना की थी।

अब पुलिस इन बदमाशों की तलाश में हरियाणा में डेरा डाले हुए है। साथ ही उनके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि नकाबपोश एटीएम काटने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस टीम बाहरी राज्यों में संदिग्धों से पूछताछ कर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। बताया कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी