रुद्रपुर में चार साल का मासूम लापता, स्‍वजनों में कोहराम, तलाश में जुटी पुलिस

रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप में दुकान में सामान लेने गया चार साल का मासूम लापता हो गया। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:50 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:50 AM (IST)
रुद्रपुर में चार साल का मासूम लापता, स्‍वजनों में कोहराम, तलाश में जुटी पुलिस
रुद्रपुर में चार साल का मासूम लापता, स्‍वजनों में कोहराम, तलाश में जुटी पुलिस

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप में दुकान में सामान लेने गया चार साल का मासूम लापता हो गया। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है। इसके लिए पुलिस टीम ट्रांजिट कैंप के गली मोहल्लों के साथ ही अन्य क्षेत्रों में उसकी तलाश कर रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालना शुरू कर दिया गया है।

काफी खोजबीन के बाद पुलिस को दी सूचना

ट्रांजिट कैंप, कृष्णा कालोनी निवासी भद्र पाल सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है। वह पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को भद्र पाल का चार साल का बेटा मोहित घर के पास ही एक दुकान में सामान लेने गया हुआ था। काफी देर बाद भी वह घर नहीं पहुंचा। इस पर भद्र पाल और उसकी पत्नी ने मोहित की तलाश शुरू कर दी। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चला। बाद में उन्होंने सूचना ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस को दी।

बच्चे की फोटो के साथ हो रही खोजबीन

सूचना पर थानाध्यक्ष विनोद फर्त्याल के नेतृत्व में पुलिस पहुंची और जानकारी ली। इसके बाद पुलिस बच्चे की फोटो लेकर उसकी खोजबीन में जुट गई। साथ ही रुद्रपुर, पंतनगर, किच्छा और गदरपुर थाने की पुलिस से संपर्क कर लापता बच्ची की जानकारी दी। इसके अलावा ट्रांजिट कैंप के गली मोहल्लों में बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष विनोद फर्त्याल ने बताया कि मोहित की खोजबीन की जा रही है। पुलिस की टीम लगी है, जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी