बागेश्‍वर जिले में झूले पर झूल रहा था 12 साल का बच्‍चा, गले में फंदा पड़ने से मौत

बागेश्‍वर में एक 12 साल के बच्‍चे की संदिग्‍ध मौत का मामला सामने आय है। जिले के काफलीगौर महसील में एक बच्चा झूले पर झूल रहा था कि अचानक उसके गले में फंदा पड़ गया जिससे बच्‍चे की मौत हो गई है। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:07 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:07 AM (IST)
बागेश्‍वर जिले में झूले पर झूल रहा था 12 साल का बच्‍चा, गले में फंदा पड़ने से मौत
बागेश्‍वर जिले में झूले पर झूल रहा था 12 साल का बच्‍चा, गले में फंदा पड़ने से मौत

बागेश्वर, जागरण संवाददाता : बागेश्‍वर जिले में एक 12 साल के बच्‍चे की संदिग्‍ध मौत का मामला सामने आय है। जिले के काफलीगौर महसील में एक बच्चा झूले पर झूल रहा था कि अचानक उसके गले में फंदा पड़ गया जिससे बच्‍चे की मौत हो गई है। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीणों में इस बात कि चर्चा है कि झूले पर कैसे बच्‍चे के बले में फंदा पड़ गया। फिलहाल मामले की सूचना राजस्‍व पुलिस को दे दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले में की जांच शुरू कर दी है। 

काफलीगैर तहसील के राजस्व पुलिस क्षेत्र असों के तरमोली गांव में एक मासूम की झूला झूलते मौत हो गई। राजस्व पुलिस उपनिरीक्षक तारा दत्त पाठक ने बताया कि तहसील के तरमोली गांव के 12 साल के अमन पुत्र गोविंद सिंह मंगलवार की शाम घर के पास के पेड़ में झूला झूल रहा था। झूलते झूलते उसके गले में फंदा लगा गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। वह हाईस्कूल तरमोली में कक्षा सात में पढ़ता है। घटना की सूचना के बाद ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। उप निरीक्षक पाठक ने बताया कि गोविंद का एक ही बेटा था। उसके असमय मौत से परिजन सदमे में हैं। 

एक साल पहले कांडा में हुई थी इस तरह की घटना

इसी तरह की घटना एक साल पहले कांडा तहसील के थर्प गांव में घटी थी। तब मासूम ने घर के अंदर पंखे के कुंडे में धोती के सहारे झूला बनाया था। झूलते समय उसके गले में भी फंदा लग गया था। बच्‍चे के गले में फंदा कैसेट पड़ा इसको लेकर स्‍वजन स्‍तब्‍ध है। वहीं ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी