भरतपुर गैंग व बड़े खुलासों के लिए अल्मोड़ा के कप्तान को मुख्यमंत्री सराहनीय सेवा पदक

भट्ट ने कई सराहनीय काम नशामुक्त पहाड़ की थीम पर स्मैक तस्करों पर नकेल छह माह में मादक पदार्थों के 59 सौदागर गिरफ्तार। कोरोनाकाल में 54 जरूरतमंद गरीबों के घर तक दवा व 12 लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करा बचाई जान। जिले में 22 एकल बुर्जर्गों को गोद लिया।

Prashant MishraSat, 14 Aug 2021 06:30 AM (IST)
मूलरूप से पिथौरागढ़ निवासी एसएसपी पंकज 2014 बैच के आइपीएस हैं।

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : साइबर अपराध से जुड़े कुख्यात भरतपुर गैंग के बड़े खुलासे के साथ ही बहुचर्चित भुवन हत्याकांड व द्वाराहाट में शिवलिंग चोरी मामले में त्वरित कार्रवाई समेत तमाम उपलब्धियों के लिए कप्तान पंकज भट्ट को 'मुख्यमंत्री सराहनीय सेवा पदक' के लिए चुना गया है।

यह अवार्ड उन्हें स्वतंत्रता दिवस पर दिया जाएगा। वहीं कोरोनाकाल की दूसरी लहर में खाकी फर्ज के साथ मानवसेवा करने वाले पांच पुलिस कर्मियों को भी सम्मानित किया जाएगा। मूलरूप से पिथौरागढ़ निवासी एसएसपी पंकज 2014 बैच के आइपीएस हैं। 

एसएसपी की ये खास उपलब्धियां 
साइबर अपराध पर शिकंजा, बाहरी राज्यों में ताबड़तोड़ दबिश व गिरफ्तारियां। नशामुक्त पहाड़ की थीम पर स्मैक तस्करों पर नकेल, छह माह में मादक पदार्थों के 59 सौदागर गिरफ्तार। कोरोनाकाल में 54 जरूरतमंद गरीबों के घर तक दवा व 12 लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करा बचाई जान। जिले में 22 एकल बुर्जर्गों को गोद लिया। आरासल्पड़ गांव (दन्यां) में भुवन हत्याकांंड का खुलासा। बीती 10 फरवरी को द्वाराहाट में पुरातात्विक महत्व के प्राचीन महामृत्युंजय मंदिर के भैरवनाथ मंदिर से शिवलिंग चोरी का 24 घंटे में खुलासा। बीती चार अगस्त को हर सिंह हत्याकांड का पर्दाफाश, हत्यारोपित गिरफ्तार। 

ये पुलिस कर्मी भी होंगे सम्मानित  
एसओ भतरौंजखान एसआई अनीश अहमद, मासी चौकी प्रभारी एसआइ सुनील धानिक, मीडिया सेल के कांस्टेबल महेंद्र सिंह गनघरिया, इंद्र कुमार, कांस्टेबल ललित मोहन को चुना गया है। कोविड मरीजों का दाह संस्कार, संक्रमितों को अस्पताल पहुंचाने, लॉकडाउन में जरूरतमंदों के घर तक राशन व दवा पहुंचाने आदि उत्कृष्ट कार्यों के लिए यह सम्मान 15 अगस्त को दिया जाएगा। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.