Uttarkhand By Election : सल्‍ट में प्रचार के लिए जल्‍द उतरेंगे मुख्‍यमंत्री और हरदा

Uttarkhand By Election सल्ट चुनाव में मतगणना को लेकर अब सिर्फ चार दिन बाकी है। भाजपा व कांग्रेस दोनों का प्रचार चरम पर है। हालांकि इस उपचुनाव में दोनों पार्टियों के प्रदेश स्तर के नेताओं ने ही स्टार प्रचारक की भूमिका निभाई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 07:44 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 07:44 AM (IST)
Uttarkhand By Election :  सल्‍ट में प्रचार के लिए जल्‍द उतरेंगे मुख्‍यमंत्री और हरदा
Uttarkhand By Election : सल्‍ट में प्रचार के लिए जल्‍द उतरेंगे मुख्‍यमंत्री और हरदा

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : Uttarkhand By Election : सल्ट चुनाव में मतगणना को लेकर अब सिर्फ चार दिन बाकी है। भाजपा व कांग्रेस दोनों का प्रचार चरम पर है। हालांकि, इस उपचुनाव में दोनों पार्टियों के प्रदेश स्तर के नेताओं ने ही स्टार प्रचारक की भूमिका निभाई है। बाहर से कोई भी प्रचार करने नहीं पहुंचा। वहीं, अब मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के अलावा पूर्व सीएम व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत भी प्रचार को पहुंचेंगे। संभावना है कि 15 अप्रैल को यहां सीएम आ सकते हैं। वहीं, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया के मुताबिक 14 व 15 अप्रैल को पूर्व सीएम हरीश रावत भी सल्ट में मौजूद होंगे। हरदा हाल में कोरोना को मात देकर देहरादून पहुंचे हैं।

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के निधन के बाद भाजपा ने सहानूभूति कार्ड खेलते हुए उनके भाई महेश जीना को मैदान में उतारा है। जबकि कांग्रेस से हरदा की करीबी गंगा पंचोली जो कि पिछले चुनाव में कड़ी टक्कर में रही। उन्हें टिकट थमाया गया है। कोरोना की वजह से एम्स में भर्ती हरीश रावत अब तक प्रचार से दूर थे। जबकि कोरोना को हरा चुके सीएम तीरथ भी अब तक सल्ट नहीं पहुंचे। ऐसे में दोनों दलों के बाकी दिग्गजों ने अपने-अपने पक्ष में प्रचार की कमान संभाल रखी थी। हालांकि, दोनों रावत भी चुनावी प्रचार की बागडोर थामे नजर आएंगे।

पूरे प्रदेश से पहुंचे प्रचारक

अप्रैल की गर्मी में भी सल्ट के गांवों में इन दिनों सुबह से देर शाम तक रौनक का माहौल बन चुका है। पूरे प्रदेश से पहुंचे भाजपा-कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता पगडंडिया नाप वोट मांगते नजर आ रहे हैं। सल्ट विधानसभा से लेकर रामनगर तक रात्रि प्रवास किया जा रहा है। सुबह फिर प्रचार का दौर शुरू।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी