रुद्रपुर के रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और लूट करने वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार

रुद्रपुर में अटरिया रोड स्थित रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और लूट के मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य छह नामजदों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। गिरफ्तार मुख्य आरोपित से भी मामले में पूछताछ की जा रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 02:26 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 02:26 PM (IST)
रुद्रपुर के रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और लूट करने वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार
रुद्रपुर के रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और लूट करने वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार

रुद्रपुर, जागरण संवाददात : रुद्रपुर में अटरिया रोड स्थित रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और लूट के मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य छह नामजदों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। गिरफ्तार मुख्य आरोपित से भी मामले में पूछताछ की जा रही है। पुलिस को फिलहाल लैपटॉप और लूट के रुपए बरामद नहीं हो पाए हैं।

सोमवार रात आदर्श काॅलोनी निवासी पप्पू प्रजापति की अटरिया रोड स्थित अतिथि रेस्टोरेंट में आए एक ग्राहक की बाइक पार्क करने को लेकर जगतपुरा निवासी युवक से विवाद हो गया था। बाद में युवक अपने कुछ साथियों के साथ आया और रेस्टोरेंट में पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने रेस्टोरेंट के बाहर रखा चाउमीन, मोमो के काउंटर को पलटकर सड़क पर फेंक दिया। साथ ही काउंटर में रखे दो लाख रुपये और लैपटॉप लूटकर फरार हो गए थे।

मामले में पुलिस ने पीड़ित रेस्टोरेंट स्वामी की तहरीर पर भाजपा नेता राधेश शर्मा, परवेश शर्मा, कौशल शर्मा, पवन शर्मा, प्रातेश शर्मा, पंकज शर्मा, मोहित मिश्रा समेत कई अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। साथ ही पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई थी। शुक्रवार को पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपित पवन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। एसओ ट्रांजिट कैंप केजी मठपाल ने बताया कि पवन को जगतपुरा से गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपितों की भी तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी