हरबीर सिंह से वापस लिया गया डीडीए सचिव का चार्ज, पंकज उपाध्‍याय को फिर से कमान

शासन में आइएएस व पीसीएस अधिकारियों के लगातार तबादले हो रहे हैं। धामी सरकार अधिकारियों को अपने स्तर पर जिम्मेदारी देने में जुटी है। बुधवार की रात को जारी आदेश में हरबीर सिंह से जिला विकास प्राधिकरण के सचिव व एडीएम नैनीताल की जिम्मेदारी वापस ले ली गई।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:40 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:40 AM (IST)
हरबीर सिंह से वापस लिया गया डीडीए सचिव का चार्ज, पंकज उपाध्‍याय को फिर से कमान
हरबीर सिंह से वापस लिया गया डीडीए सचिव का चार्ज, पंकज उपाध्‍याय को फिर से कमान

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : शासन में आइएएस व पीसीएस अधिकारियों के लगातार तबादले हो रहे हैं। धामी सरकार अधिकारियों को अपने स्तर पर जिम्मेदारी देने में जुटी है। बुधवार की रात को जारी आदेश में हरबीर सिंह से जिला विकास प्राधिकरण के सचिव व एडीएम नैनीताल की जिम्मेदारी वापस ले ली गई। हरबीर के स्थान पर पहले से ही सचिव पद संभाल रहे पंकज उपाध्याय को फिर से कमान मिल गई है।

सचिव अरविंद सिंह हयांकी की ओर से बुधवार को जारी आदेश में स्पष्ट है कि पंकज कुमार उपाध्याय अब नगर आयुक्त हल्द्वानी के साथ ही डीडीए के सचिव पद की जिम्मेदारी भी संभालेंगे। तीन दिन पहले ही डीडीए सचिव व एडीएम नैनीताल के पद पर तैनात हुए हरबीर सिंह से दोनों जिम्मेदारी वापस ले ली गई है। अब उन्हें संभागीय खाद्य नियंत्रक कुमाऊं बनाया गया है। इसका कार्यालय हल्द्वानी में ही है। इसके अलावा अनुराग आर्य को डिप्टी कलेक्टर नैनीताल से डिप्टी कलेक्टर रुद्रप्रयाग बनाया गया है।

अशोक कुमार पांडेय को अपर निदेशक शहरी विकास निदेशालय के पद से अवमुक्त करते हुए एडीएम नैनीताल बनाया गया है। वहीं, आरडी पालीवाल से अपर निदेशक प्रशिक्षण निदेशालय हल्द्वानी से कार्यमुक्त करते हुए ग्राम्य विकास विभाग ऊधमसिंह नगर में अधिशासी निदेशक बनाया गया है। जीवन सिंह नगन्याल से संभागीय खाद्य नियंत्रक की जिम्मेदारी वापस ले ली गई है। उन्हेंं तराई बीज विकास निगम पंतनगर का प्रबंध निदेशक व कृषि एवं प्रोद्योगिकी विश्वविद्यालय पंतनगर का मुख्य काॢमक अधिकारी बनाया गया है।

chat bot
आपका साथी