अराजक तत्वों ने तोड़ा पीडब्लूडी का बैरियर

भीमताल-हल्द्वानी मोटर मार्ग पर रानीबाग के पास निर्माणाधीन पुल की वजह से पीडब्लूडी ने सुरक्षा के लिए बैरियर बनाया है। जिसे सोमवार की रात अराजकतत्वों ने तोड़ दिया। इस मार्ग पर भारी वाहन प्रतिबंधित किए गए है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 09:23 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 09:23 PM (IST)
अराजक तत्वों ने तोड़ा पीडब्लूडी का बैरियर
अराजक तत्वों ने तोड़ा पीडब्लूडी का बैरियर

भीमताल: भीमताल -हल्द्वानी मोटर मार्ग पर रानीबाग में निर्माणाधीन पुल के पास लोक निर्माण विभाग के द्वारा भारी वाहनों की आवाजाही रोकने के लिये सड़क के दोनो तरफ बनाये गये बैरियर को अराजक तत्वों ने सोमवार की रात तोड़ दिया। बैरियर न होने के कारण सोमवार को रात भर भारी वाहन प्रतिबंधित मोटर मार्ग पर दौड़ते रहे। जिससे ज्योलीकोट से आने वाले वाहन चालकों में असमंजस की स्थिति बनी रही। सुबह जब लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को पता चला तो उन्होंने तोड़े गये बैरियर को दोबारा बनाने का कार्य प्रारंभ कर दिया। मालूम हो कि मामला दो नवंबर को जिलाधिकारी ने रानीबाग में लोक निर्माण विभाग के द्वारा बनाये जा रहे पुल निर्माण में कोई अवरोध न उत्पन्न हो इसके लिये तीन नवंबर से अग्रिम आदेश तक बड़े वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगाया गया है। जब कि छोटे वाहनों की आवाजाही पर यह प्रतिबंध आठ नवंबर को हटा दिया गया है। बताया जाता है कि रात में बड़े वाहनों के चालक वाहनों को इसी मार्ग से ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी प्रयास के तहत लोक निर्माण विभाग के द्वारा बनाये गये बैरियर को तोड़ दिया गया।

वर्जन

भीमताल -रानीबाग मोटर मार्ग में पुल निर्माण के दौरान किसी भी प्रकार के भारी वाहनों के आवागमन को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित किया गया है। लेकिन वाहन चालक मनमाने तरीके से इस मार्ग पर वाहन ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। मार्ग से अपने वाहनों को ले जाने के लिये बैरियर को गैरकानूनी रूप से तोड़ा जा रहा है। जिसकी जानकारी जिला प्रशासन और पीडब्लूडी के अधिकारियों को दे दी गई है।

के के पाठक ,कनिष्ठ सहायक अभियंता लोनिवि

chat bot
आपका साथी