रामनगर में चमोली के व्यक्ति ने जहर खाकर की आत्महत्या, जेब से सुसाइड नोट बरामद, दिल्ली से थे लापता

बुधवार को काशीपुर बस अड्डे के समीप एक व्यक्ति को लोगों ने अचेत अवस्था में देखा। मौके पर विषाक्त पदार्थ की शीशी भी पड़ी थी। उसके मुंह से झाग भी आ रहा था। विषाक्त पदार्थ की पुष्टि होने पर पुलिस उसे संयुक्त चिक्तिसालय लेकर पहुंची।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 03:47 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 03:47 PM (IST)
रामनगर में चमोली के व्यक्ति ने जहर खाकर की आत्महत्या, जेब से सुसाइड नोट बरामद, दिल्ली से थे लापता
पुलिस ने मोबाइल नंबर पर कॉल करके मृतक के स्वजनों को सूचना दी।

जागरण संवाददाता, रामनगर : निजी परेशानियों से तंग आकर एक व्यक्ति ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। चिकित्सालय लाने पर उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की जेब में सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने उसके स्वजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है। स्वजन रामनगर के लिए रवाना हो गए।

बुधवार को काशीपुर बस अड्डे के समीप एक व्यक्ति को लोगों ने अचेत अवस्था में देखा। मौके पर विषाक्त पदार्थ की शीशी भी पड़ी थी। उसके मुंह से झाग भी आ रहा था। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। विषाक्त पदार्थ की पुष्टि होने पर पुलिस उसे संयुक्त चिक्तिसालय लेकर पहुंची। लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। उसकी जेब में पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने अपनी मौत के लिए खुद को ही जिम्मेदार ठहराया है। अपनी निजी परेशानी को उसने मौत की वजह से बताया है। सुसाइड नोट में पुलिस से किसी से पूछताछ न करने का भी अनुरोध किया है। उसकी जेब से पुलिस को कागज में मृतक के एक स्वजन का मोबाइल नंबर भी लिखा मिला है।

पुलिस ने मोबाइल नंबर पर कॉल करके मृतक के स्वजनों को सूचना दी। मृतक जिला चमोली तहसील गैरसेंण, पोस्ट ऑफिस कुनीगाढ़ ग्राम कल्याण तल्ला निवासी मोहन सिंह 55 पुत्र महेंद्र सिंह है। मृतक दिल्ली आरटीओ स्थित आंखों के हॉस्पिटल लोक कल्याण समिति में काम करते थे। वह 16 अक्टूबर को दिल्ली से लापता हो गए थे। मृतक के छोटे भाई कुंवर सिंह ने बताया कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उनके भाई ने आत्मघाती कदम क्यों और किस वजह से उठाया।

chat bot
आपका साथी