बिन्दुखत्ता में शिविर लगाकर ग्रामीणों को वैक्सीन लगाएगी सेंचुरी पेपर मिल

मिल के कार्मिकों के लिए वैक्सीन की व्यवस्था करने के बाद अब सेंचुरी पेपर मिल पर मिल के आसपास के क्षेत्रों के लिए भी वैक्सीन की व्यवस्था कर रहा है। जिसके लिए मिल प्रबंधन द्वारा दो हजार वैक्सीन की व्यवस्था की है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 09:15 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 09:15 AM (IST)
बिन्दुखत्ता में शिविर लगाकर ग्रामीणों को वैक्सीन लगाएगी सेंचुरी पेपर मिल
बिन्दुखत्ता में शिविर लगाकर ग्रामीणों को वैक्सीन लगाएगी सेंचुरी पेपर मिल

लालकुआं, जागरण संवाददाता : मिल के कार्मिकों के लिए वैक्सीन की व्यवस्था करने के बाद अब सेंचुरी पेपर मिल पर मिल के आसपास के क्षेत्रों के लिए भी वैक्सीन की व्यवस्था कर रहा है। जिसके लिए मिल प्रबंधन द्वारा दो हजार वैक्सीन की व्यवस्था की है। जल्द ही बिन्दुखत्ता में शिविर लगाकर लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी।

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए सेंचुरी पेपर मिल प्रबंधन द्वारा एक कदम और आगे बढ़ाया है। मिल कार्मिकों को वैक्सीन लगाने के बाद अब मिल प्रबंधन द्वारा मिल के आसपास के क्षेत्रों में वैक्सीन लगाने की योजना बनाई है। जिसके लिए मिल प्रबंधन द्वारा दो हजार वैक्सीन की व्यवस्था भी कर दी है। जल्द ही बिन्दुखत्ता क्षेत्र में शिविर लगाकर ग्रामीणों को वैक्सीन लगाई जाएगी। मिल प्रबंधन द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए किए जा रहे हैं इस प्रयास की क्षेत्र वासियों द्वारा सराहना की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि ग्रामीणों द्वारा जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से लगातार मांग करने के बावजूद बिन्दुखत्ता में आज तक वैक्सीनेशन सेंटर नहीं खुल सका है। जिस कारण क्षेत्रवासियों को वैक्सीन लगाने के शांतिपुरी, रुदपुर, लालकुआं, मोटाहल्दु व हल्द्वानी यहां तक की पर्वतीय क्षेत्रों में भी जाना पड़ रहा है। ऐसे समय में मिल प्रबंधन द्वारा दो हजार वैक्सीन की व्यवस्था कर क्षेत्रवासियों को काफी राहत दी है।सेंचुरी पेपर मिल के सीईओ जेपी नारायण ने कहा कि मिल कार्मिकों व आसपास के क्षेत्र वासियों के लिए वैक्सीन की व्यवस्था की गई है। वर्तमान में मिल परिसर में कर्मचारियों के लिए वैक्सीन सेंटर लगाया गया है। जिसके बाद जल्द ही बिन्दुखत्ता में भी वैक्सीनेशन सेंटर खोला जाएगा।

तीसरी लहर से पहले सेंचुरी मिल बनाना चाहती है मजबूत सुरक्षा कवच

मिल के भीतर व आसपास के क्षेत्रों में शतप्रतिशत वैक्सीनेशन करा कर सेंचुरी पेपर मिल तीसरी लहर आने से पहले मजबूत सुरक्षा कवच बनाने का प्रयास कर रही है। मिल प्रबंधन के अधिकारियों के अनुसार मिल के सभी कर्मचारियों को वैक्सीन लगाने के साथ ही मिल के आसपास के लोगो भी वैक्सीन लगाई जाएगी। ताकि तीसरी लहर आने पर कर्मचारियों व आसपास के ग्रामीणों को कोरोना संक्रमण से बचाया जा सके।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी