सेंचुरी पेपर मिल ने जिला प्रशासन को दिए कोराना से बचाव के उपकरण

सेंचुरी पेपर मिल ने एक बार फिर जिला प्रशासन को कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए पल्स ऑक्सीमीटर मास्क दस्ताने व्यक्तिगत सुरक्षा कवच एवं मृत व्यक्तियों हेतु कवच प्रदान किए गए है। उप जिलाधिकारी ऋचा सिंह द्वारा उन्हें जिला उद्योग केंद्र हल्द्वानी में भेजा गया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:10 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 05:10 PM (IST)
सेंचुरी पेपर मिल ने जिला प्रशासन को दिए कोराना से बचाव के उपकरण
जिला प्रशासन को पल्स ऑक्सीमीटर, मास्क, दस्ताने , व्यक्तिगत सुरक्षा कवच एवं मृत व्यक्तियों हेतु कवच प्रदान किए गए।

जागरण संवाददाता, लालकुआं : कोविड 19 की रोकथाम के लिए सरकार को एक करोड़ रुपए के स्वास्थ उपकरण देने की स्वीकृति के बाद अब सेंचुरी पेपर मिल द्वारा जिला प्रशासन को पल्स ऑक्सीमीटर, मास्क, दस्ताने , व्यक्तिगत सुरक्षा कवच एवं मृत व्यक्तियों हेतु कवच प्रदान किए गए।

 पिछले दिनों कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार के सामने आ रही चिकित्सा उपकरणों की समस्या के समाधान के लिए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा उद्योगपतियों से आगे बढ़कर सहयोग करने की अपील की जा रही थी। इसी क्रम में गत दिवस मुख्यमंत्री के निर्देश पर कोरोना संक्रमण को रोकने संबंधी कार्यों के लिए नोडल अधिकारी बनाए गए, आईएएस डॉ नीरज खैरवाल ने बिड़ला समूह के अधिकारियों से सहयोग की अपील की। जिस पर बिरला समूह द्वारा नैनीताल जनपद के लालकुआं स्थित सेंचुरी पेपर मिल के सीईओ जेपी नारायण ने नोडल अधिकारी डॉ नीरज खैरवाल को सीएसआर फंड से एक करोड़ रुपए के चिकित्सा उपकरण देने की हामी भर दी है।

  इधर, बुधवार को सेंचुरी पेपर मिल ने एक बार फिर जिला प्रशासन को कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए पल्स ऑक्सीमीटर, मास्क, दस्ताने, व्यक्तिगत सुरक्षा कवच एवं मृत व्यक्तियों हेतु कवच प्रदान किए गए है। उप जिलाधिकारी ऋचा सिंह द्वारा उन्हें जिला उद्योग केंद्र हल्द्वानी में भेजा गया है। सेंचुरी पेपर मिल कोविड-19 की महामारी की रोकथाम के लिए लगातार आसपास के क्षेत्र में सैनिटाइजेशन का कार्य कर रही है व जिला प्रशासन से तालमेल बनाए हुए।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी