खटीमा में कहीं नशे की ओवर डोज तो नहीं बनी मौत की वजह, शव के पास मिले इंजेक्शन और कोल्ड ड्रिंक

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह क्या होगी यह तो जांच के बाद पता चलेगा लेकिन मौके के हालात और परिस्थिति देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है युवक की मौत नशे की ओवरडोज से भी हो सकती है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:39 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:39 AM (IST)
खटीमा में कहीं नशे की ओवर डोज तो नहीं बनी मौत की वजह, शव के पास मिले इंजेक्शन और कोल्ड ड्रिंक
खटीमा में कहीं नशे की ओवर डोज तो नहीं बनी मौत की वजह, शव के पास मिले इंजेक्शन

खटीमा, जागरण संवाददाता : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह क्या होगी यह तो जांच के बाद पता चलेगा लेकिन मौके के हालात और परिस्थिति देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है युवक की मौत नशे की ओवरडोज से भी हो सकती है। क्योंकि शव के पास मिले इंजेक्शन और कोल्ड ड्रिंक इस ओर इशार कर रहे हैं।

चिकित्सकों की कई कोशिशों के बाद भी उसका साथी बेहोश युवक सोमवार देर रात तक होश में नहीं आ सका। बताया जा रहा है कि मृतक मुकेश का परिवार पांच-छह साल पहले ही लोहियाहेड से टनकपुर शिफ्ट हुआ है। युवक का यहां आना-जाना लगा रहता होगा। इसलिए वह टनकपुर से तीस किलोमीटर दूर खटीमा के लोहियाहेड जंगल तक पहुंचे।

थानाध्यक्ष फत्र्याल ने बताया कि मृत मिले मुकेश के शरीर पर मामूली खरोंच आई हैं जबकि बेहोश मिले आकाश के खरोंच के अलावा कोहनी में सूजन है। किसी के भी शरीर पर खुली गहरी चोट नहीं हैं। शव के पास दूसरे बेहोश युवक की दोनों चप्पलें भी मिली हैं। इससे नशे के ओवरडोज ले लेने की संभावनाएं जताई जा रही हैं।

मृतक मुकेश के परिवार में एक बहन, एक भाई व माता-पिता हैं। घटना के बाद से उनका रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष फत्र्याल ने बताया कि मुकेश के शव को पोस्टमार्टम हाऊस में रखवा दिया गया है। शव के पास से एक इंजेक्शन की सीरिंज, कोल्ड ड्रिंक की बोतल मिली है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। इधर सरकारी अस्पताल के चिकित्सक डा. अखलीम अहमद ने बताया कि युवक बहोशी की हालत में है। उसका ब्लैड सैंपल ले लिया गया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी