रुद्रपुर में युवक को गोली मारने के मामले में चार पर केस दर्ज, तलाश में पुलिस

भूतबंगला रुद्रपुर निवासी युवक को रंजिशन गोली मारने के मामले में पुलिस ने पिता पुत्र समेत चार आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। इसके लिए कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:17 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:17 PM (IST)
रुद्रपुर में युवक को गोली मारने के मामले में चार पर केस दर्ज, तलाश में पुलिस
रुद्रपुर में युवक को गोली मारने के मामले में चार पर केस दर्ज, तलाश में पुलिस

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : भूतबंगला, रुद्रपुर निवासी युवक को रंजिशन गोली मारने के मामले में पुलिस ने पिता पुत्र समेत चार आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। इसके लिए कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक भूतबंगला निवासी मदन लाल ने सौंपी तहरीर में कहा है कि कुछ दिन पूर्व में उसके पुत्र का मोहल्ले के ही पवन से विवाद हो गया था। तब से वह उससे रंजिश रखता था। सोमवार रात को कमल घर के बाहर टहल रहा था। इसी बीच पुरानी रंजिश में पवन अपने पिता ताेता राम और दो साथी शुभम तथा निरंजन के साथ वहां पहुंचा। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने कमल पर हमला कर दिया। पवन ने तमंचा सटाकर कमल पर फायर झोंक दिया। जिससे गोली कमल के जबड़े को चीरते हुए आरपार हो गई।

इस पर पुलिस ने पिता पुत्र समेत चारों के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया, साथ ही हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। एसआई अशोक कुमार ने बताया कि घायल के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। हमले के आरोपितों की तलाश की जा रही है। उन तक पहुंचने के लिए दो-तीन संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी