नैनीताल में कोविड कर्फ्यू तोड़ने पर दो शराब दुकान संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मंगलवार को ज्योलीकोट चौकी प्रभारी जोगा सिंह की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर तल्लीताल पुलिस ने राज किरण पुत्र प्रेम सिंह ग्राम चंपानाला अल्मोड़ा और जीवन सिंह पुत्र खड़क सिंह निवासी लामाचौड़ खास हल्द्वानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 03:11 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 03:11 PM (IST)
नैनीताल में कोविड कर्फ्यू तोड़ने पर दो शराब दुकान संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
शाम को ही दुकान सील कर दी गयी थी। मामले की जांच एसओ विजय मेहता कर रहे हैं।

जागरण संवाददाता, नैनीताल। शहर के समीपवर्ती ज्योलीकोट डोलमार क्षेत्र में कोविड नियमों को ताक में रख शराब की दुकान का संचालन करना संचालकों को महंगा पड़ गया। पुलिस ने दो शराब कारोबारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बढ़ते कोविड संक्रमण  की रोकथाम को लेकर सरकार की ओर से नगरीय क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाने की घोषणा की गई थी। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों को इस श्रेणी से बाहर रखा गया था। सोमवार को नैनीताल, हल्द्वानी और भीमताल की तमाम शराब की दुकानें बंद रही तो ग्रामीण क्षेत्र ज्योलीकोट स्थित शराब की दुकान में स्थिति बेकाबू हो गई। सुबह से ही दुकान में शराब ख़रीदने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही। इस दौरान ना शारीरिक दूरी का अनुपालन दिखा और ना ही लोगों के चेहरे पर मास्क। अव्यवस्थाओं की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने बलपूर्वक लोगों को भीड़ पर नियंत्रण पाया। और किसी तरह व्यवस्था की। जिसके बाद शाम को ही दुकान सील कर दी गयी थी।

मंगलवार को ज्योलीकोट चौकी प्रभारी जोगा सिंह की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर तल्लीताल पुलिस ने अंग्रेजी शराब की दुकान के अनुज्ञापी राज किरण पुत्र प्रेम सिंह ग्राम चंपानाला अल्मोड़ा और देशी शराब की दुकान के अनुज्ञापी जीवन सिंह पुत्र खड़क सिंह निवासी लामाचौड़ खास हल्द्वानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 3/4 आपदा प्रबंधन एक्ट की धारा 51बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच एसओ विजय मेहता कर रहे हैं।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी