समाजसेवी हेमंत गौनिया से मारपीट मामले में सात के खिलाफ मुकदमा Nainital News

तिकोनिया निवासी समाजसेवी हेमंत गौनिया के साथ मारपीट मामले में तहरीर मिलने के बाद ज्योलीकोट पुलिस ने सात अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 12:33 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 12:33 PM (IST)
समाजसेवी हेमंत गौनिया से मारपीट मामले में सात के खिलाफ मुकदमा Nainital News
समाजसेवी हेमंत गौनिया से मारपीट मामले में सात के खिलाफ मुकदमा Nainital News

नैनीताल, जेएनएन : हल्द्वानी तिकोनिया निवासी समाजसेवी हेमंत गौनिया के साथ मारपीट मामले में तहरीर मिलने के बाद ज्योलीकोट पुलिस ने सात अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तिकोनिया निवासी समाजसेवी हेमंत गौनिया पर बीते सोमवार रात भुजियाघाट में कार सवार अज्ञात युवकों ने हमला कर दिया था। जिसमें गौनिया के सिर पर चोट आई है।

संक्रमण से बचाव को लेकर हेमंत गौनिया पिछले कई दिनों से भुजियाघाट में वाहनों पर दवा का छिड़काव करने में जुटे हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार रात साढ़े आठ बजे एक युवक दुकान के बाहर गालियां बक रहा था। टोकने पर वह शांत हो गई। मगर कुछ देर में अपने साथियों को बुला लाया। और मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि गौनिया के परिचित एक दुकानदार संग भी हाथापाई की गई। जिसके बाद आरोपित कार में बैठ फरार हो गए। वहीं, 112 पर सूचना देने पर काठगोदाम पुलिस ने कुछ युवकों को पकड़ लिया।

चौकी इंचार्ज डीएस मेहता ने बताया कि शिकायतकर्ता को बुलवाया गया था। मगर वह नहीं पहुँचा। वहीं, गौनिया ने बताया था कि चोटिल होने की वजह से वह बाद में तहरीर देंगे। मंगलवार को हेमंत तहरीर लेकर ज्योलीकोट चौकी पहुँचे। चौकी प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर ईऑन कार संख्या यूके18बी- 4401 सवार सात अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मारपीट करने वाले युवकों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी