रामपुर रोड पर स्‍कूटी सवार दो युवकों को कुचलने के मामले में पीलीभीत के ट्रक चालक पर मुकदमा दर्ज

हल्‍द्वानी में रामपुर रोड पर मंगलवार शाम हुई सड़क दुर्घटना में बागेश्वर व हल्द्वानी निवासी दो युवकों की मौत के बाद पीलीभीत निवासी ट्रक चालक पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:39 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:39 AM (IST)
रामपुर रोड पर स्‍कूटी सवार दो युवकों को कुचलने के मामले में पीलीभीत के ट्रक चालक पर मुकदमा दर्ज
रामपुर रोड पर स्‍कूटी सवार दो युवकों को कुचलने के मामले में पीलीभीत के ट्रक चालक पर मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : हल्‍द्वानी में रामपुर रोड पर मंगलवार शाम हुई सड़क दुर्घटना में बागेश्वर व हल्द्वानी निवासी दो युवकों की मौत के बाद पीलीभीत निवासी ट्रक चालक पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में सिद्धार्थ सिटी, रामपुर रोड निवासी सचिन शर्मा ने कोतवाली में तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने पीलीभीत जिले के ग्राम रामपुर ओझनिया, चांदपुर निवासी ट्रक चालक शिवशंकर पर पुलिस ने धारा 279 व 304ए आइपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।

आरोप है कि चालक ने 10 टायर ट्रक को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए सिद्धार्थ सिटी निवासी बिड़ला स्कूल के शिक्षक नितिन शर्मा व बागेश्वर के सेल्टा जोशीखोला गरुड़ निवासी फार्मासिस्ट सौरभ जोशी की स्कूटी को टक्कर मारी, जिससे दोनों की मौत हो गई। मामले की विवेचना उपनिरीक्षक मनोज यादव कर रहे हैं। कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार सैनी ने बताया कि आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मोर्चरी में जुटे लोगों की आंखे हुई नम

सड़क हादसे में बिड़ला स्कूल के शिक्षक नितिन शर्मा व बागेश्वर निवासी फार्मासिस्ट की मौत से लोगों में शोक व्याप्त है। बुधवार को मोर्चरी में पोस्टमार्टम के दौरान भारी संख्या में लोग पहुंचे, जहां सभी की आंखें भर आईं। बताया जा रहा है कि मृतक नितिन शर्मा की पांच वर्ष की बेटी है, जो मंगलवार रात से ही पापा के आने का इंतजार कर रही है।

शिक्षक की मौत से विद्यालय में शोक

सड़क हादसे में बिड़ला स्कूल के कंप्यूटर साइंस के शिक्षक नितिन शर्मा की मौत पर शोक व्यक्त किया गया, जिसके चलते बुधवार को विद्यालय में शिक्षण कार्य ठप रहा। वहीं शर्मा की पत्नी दीप्ति शर्मा जस गोविंद स्कूल में पढ़ाती हैं, वहां भी शिक्षण कार्य ठप रहा।

chat bot
आपका साथी