बिंदुखेड़ा में जमीन के विवाद में हुए खूनी संघर्ष में 15 लोगों पर मुकदमा दर्ज

जमीन के विवाद में बिंदुखेड़ा में हुए खूनी संघर्ष में पुलिस ने दोनों पक्षों के सात महिला समेत 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच एसआई अर्जुन सिंह को सौंपी गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 11:58 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 11:58 AM (IST)
बिंदुखेड़ा में जमीन के विवाद में हुए खूनी संघर्ष में 15 लोगों पर मुकदमा दर्ज
बिंदुखेड़ा में जमीन के विवाद में हुए खूनी संघर्ष में 15 लोगों पर मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : जमीन के विवाद में बिंदुखेड़ा में हुए खूनी संघर्ष में पुलिस ने दोनों पक्षों के सात महिला समेत 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच एसआई अर्जुन सिंह को सौंपी गई है।

बिंदुखेड़ा गांव निवासी दो परिवार के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। शनिवार दोपहर दोनों पक्षों के लोग एक बार फिर आमने सामने आ गए। इस दौरान मामूली कहासुनी से शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष तक पहुंच गया। हमले में दोनों पक्षों के गुरदयाल सिंह, बलविंदर सिंह, आशा कौर, जसविंदर कौर, जोगेंद्र सिंह, सोहरन कौर एवं जसवंत सिंह घायल हो गए थे। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।

रविवार को दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर सौंप एक दूसरे पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी। मामले में पुलिस ने बिंदुखेड़ा निवासी सुखविंदर सिंह की शिकायत पर स्वर्ण कौर, जसवंत सिंह, जसविंदर कौर, कौशल्या कौर, बलजीत कौर, जोगेंद्र सिंह, सोनू सिंह, छिंदर सिंह और बंटी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

जबकि दूसरे पक्ष के जसवंत सिंह की तहरीर पर पुलिस ने गुरदयाल सिंह, बलविंदर सिंह, पिंदर सिंह, मंजीत कौर, हरजीत कौर और आशा कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों के 15 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी