रुद्रपुर में दो भाइयों की हत्या मामले में दमुवाढुंगा चौकी इंचार्ज पर मुकदमा, एसएसपी को भेजी रिपोर्ट

रुद्रपुर में दो भाइयों की हत्या करने वाले मुख्य आरोपित को पुलिस ने जहां गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि उसके भाई नैनीताल जिले के दमुवाढुंगा चौकी प्रभारी के खिलाफ भी पुलिस ने केस दर्ज कर रिपोर्ट एसएसपी नैनीताल को भेज दी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 01:02 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 01:02 PM (IST)
रुद्रपुर में दो भाइयों की हत्या मामले में दमुवाढुंगा चौकी इंचार्ज पर मुकदमा, एसएसपी को भेजी रिपोर्ट
रुद्रपुर में दो भाइयों की हत्या मामले में दमुवाढुंगा चौकी इंचार्ज पर मुकदमा, एसएसपी को भेजी रिपोर्ट

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : प्रीत नगर में मल्सी लंका निवासी दो भाइयों की हत्या करने वाले मुख्य आरोपित को पुलिस ने जहां गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं उसके खिलाफ 25 आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। जबकि उसके भाई नैनीताल जिले के दमुवाढुंगा चौकी प्रभारी के खिलाफ भी पुलिस ने 30 आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर रिपोर्ट एसएसपी नैनीताल को भेज दी है। साथ ही दरोगा और उसके पुत्रों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

मंगलवार दोपहर मल्सी लंका निवासी किसान अजीत सिंह के दोनों पुत्र गुरुकीर्तन सिंह और गुरूपेच सिंह प्रीत नगर स्थित अपने खेत में धान की रोपाई के लिए खेत की जुताई कर रहे थे। इसी बीच मेढ़ को लेकर प्रीत नगर निवासी राकेश उर्फ पप्पू मिश्रा और उसके दो भतीजों ने उन पर पांच राउंड फायरिंग कर दी थी। जिससे दोनों की ही मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने मुख्य हत्यारोपित राकेश उर्फ पप्पू मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जबकि हत्या में नामज उसके दोनों भतीजे शिवम और शुभम को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसके भाई नैनीताल, काठगोदाम के दमुवाढुंवा चौकी इंचार्ज राजेश मिश्रा के खिलाफ 30 आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। जिसकी रिपोर्ट तैयार कर पुलिस ने एसएसपी नैनीताल को भी भेज दी है।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि मुख्य आरोपित राकेश के खिलाफ हत्या के साथ ही एक और केस 25 आर्म्स एक्ट का दर्ज किया है। इसके अलावा नैनीताल में तैनात उप निरीक्षक राजेश मिश्रा का लाइसेंसी रायफल हत्या में प्रयुक्त होने पर उसके खिलाफ भी 30 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों पुत्रों सहित उससे पूछताछ की जा रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी