सिडकुल से कार सवारों ने किया युवक का अपहरण, चेकिंग के बाद भी नहीं लगा कोई सुराग

कार सवारों ने सिडकुल चौक से एक युवक को अगवा कर लिया। इसका पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग की लेकिन घटना से संबंधित कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:47 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:47 PM (IST)
सिडकुल से कार सवारों ने किया युवक का अपहरण, चेकिंग के बाद भी नहीं लगा कोई सुराग
सिडकुल से कार सवारों ने किया युवक का अपहरण, चेकिंग के बाद भी नहीं लगा कोई सुराग

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : कार सवारों ने सिडकुल चौक से एक युवक को अगवा कर लिया। इसका पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग की लेकिन घटना से संबंधित कोई सुराग हाथ नहीं लगा। हालांकि इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच में घटना की पुष्टि नहीं हुई है।

शनिवार शाम को नैनीताल रोड स्थित सिडकुल चौक पर खड़े एक युवक को कार सवार कुछ लोग जबरन उठा ले गए। यह नजारा वहां से गुजर रही एक युवती ने देख लिया। इसके बाद वह डीडी चौक पर आई और वहां तैनात एक यातायात पुलिस कर्मी को युवक के अपहरण की सूचना दी। जिस पर कांस्टेबल ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी गई। सिडकुल चौक से युवक के अपहरण की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

इस पर पुलिस टीम सड़कों पर उतर आई और जगह जगह चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। साथ ही सिडकुल चौक पर जाकर लोगों से पूछताछ की लेकिन इस तरह की घटना की पुष्टि नहीं हो पाई। यही नहीं देर रात तक पुलिस को अपहरण की कोई सूचना भी नहीं आई। सीओ पंतनगर-दिनेशपुर आशीष भारद्वाज ने बताया कि डीसीआरबी के माध्यम से सूचना मिली थी। जिसके बाद सिडकुल चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। इस दौरान लोगों ने इस तरह की घटना से इंकार किया। सीओ ने बताया कि कार के नंबर को ट्रेस किया गया तो उस नंबर की कार भी नहीं थी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी