रुद्रपुर में एटीएम काटकर 70 हजार उड़ाने वाले बदमाशों का कार नंबर निकला फर्जी

सुभाष कॉलोनी में प्राइवेट कंपनी के एटीएम को काटकर 70 हजार उड़ाने वाले नकाबपोश बदमाश जिस कार से फरार हुए थे उसका नंबर फर्जी मिला है। जांच में पता चला है कि वह बाजपुर या फिर काशीपुर होते हुए उत्तर प्रदेश की ओर फरार हुए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 03:20 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 03:20 PM (IST)
रुद्रपुर में एटीएम काटकर 70 हजार उड़ाने वाले बदमाशों का कार नंबर निकला फर्जी
रुद्रपुर में एटीएम काटकर 70 हजार उड़ाने वाले बदमाशों का कार नंबर निकला फर्जी

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : सुभाष कॉलोनी में प्राइवेट कंपनी के एटीएम को काटकर 70 हजार उड़ाने वाले नकाबपोश बदमाश जिस कार से फरार हुए थे, उसका नंबर फर्जी मिला है। जांच में पता चला है कि वह बाजपुर या फिर काशीपुर होते हुए उत्तर प्रदेश की ओर फरार हुए हैं। ऐसे में पुलिस की टीम बदमाशों की तलाश में बिजनौर और मुरादाबाद में डेरा डाले हुए है।

गुरुवार तड़के सुभाष कॉलोनी निवासी व्यापारी मोहन कुमार अरोरा के घर के नीचे लगे एटीएम में आग लग गई थी। देर शाम व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी कि एटीएम को काटकर 70 हजार रुपये भी उड़ा लिए गए हैं। सूचना पर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो कार सवार दो नकाबपोश बदमाश गैस कटर के साथ अंदर जाते हुए दिखाई दिए। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। साथ ही जगह जगह खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को कार का नंबर भी मिला। जब पुलिस ने कार नंबर की जांच की तो नंबर फर्जी मिला।

जिसके बाद पुलिस की टीम काशीपुर हाइवे पर गदरपुर समेत अन्य कस्बों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए आगे पहुंची तो वह अंतिम बार बाजपुर-काशीपुर में दिखाई दिए। जिसके बाद वह उत्तर प्रदेश की ओर फरार हो गए। इस पर पुलिस की दो टीम जहां यूपी के बिजनौर और मुरादाबाद में बदमाशों के संबंध में जानकारी जुटा रही है, वहीं कुछ अन्य टीम भी सर्विलांस समेत संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। संदिगधों से भी पूछताछ कर एटीएम काटने वाले बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी