गहरी खाई में गिरी कार, बाल-बाल बचे चालक व एक परिवार के चार सदस्य

अल्मोड़ा रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चालक और एक परिवार के चार लोग घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी भवाली में प्राथमिक उपचार दिया गया। गनीमत रही हादसे में किसी को अधिक चोट नहीं आई और बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 12:28 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 12:28 PM (IST)
गहरी खाई में गिरी कार, बाल-बाल बचे चालक व एक परिवार के चार सदस्य
गहरी खाई में गिरी कार, बाल-बाल बचे चालक व एक परिवार के 4 सदस्य

भवाली, संवाद सहयोगी : अल्मोड़ा रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चालक और एक परिवार के चार लोग घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी भवाली में प्राथमिक उपचार दिया गया। गनीमत रही हादसे में किसी को अधिक चोट नहीं आई और बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

गुरुवार को 46 वर्षीय चालक चंदन सिंह दिल्ली से कार संख्या एचआर 61 डी 2951 में एक परिवार के चार सदस्यों को लेकर बागेश्वर की ओर जा रहा था। निगलाट के समीप कार अनियंत्रित हो गई और बैरियर तोड़कर 100 फिट गहरी खाई में जा गिरी। शुक्र रहा कि कार नीचे ढलान में अटक गई। जिससे एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। हादसे में चालक 46 वर्षीय चालक चंदन सिंह, विसम्‍भर दत्त सती उम्र 42, सीता पत्नी विसम्‍भर दत्त उम्र 40, खुशबू पुत्री विसम्‍भर दत्त उम्र 14, नीरज पुत्र विसम्‍भर दत्त उम्र 11 घायल हो गए। सूचना पर कोतवाली से पुलिस मौके पर पहुँची।

घायलों को खाई से निकालकर 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवाली पहुँचाया। जहां सभी को प्राथमिक उपचार दिया गया । जिसके बाद परिवार के सभी सदस्य बागेश्वर की ओर रवाना हो गए। चिकित्सक जिलिस अहमद ने बताया कि सुबह करीब छह बजे पांच लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया। उन्‍हें मामूली चोटें आई थीं, सभी को प्राथमिक उपचार दिया गया। चंदन की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। अन्य सभी को एक्सरे व सीटी कराने को कहा गया है। फिलहाल सभी खतरे से बाहर हैं।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी