बागेश्वर में कमेड़ी के पास कार नदी में गिरी, चालक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गरुड़ से बागेश्वर की ओर आ रही कार संख्या यूके-04- एन-2026 कमेड़ी स्थित आइटीआइ के पास अनियंत्रित होकर गोमती नदी में गिर गई। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस आपदा कंट्रोल को दी। मृतक के आधार कार्ड से उसका नाम पवन कुमार निवासी मुखानी हल्द्वानी का पता था।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 03:26 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 03:26 PM (IST)
बागेश्वर में कमेड़ी के पास कार नदी में गिरी, चालक की मौत, जांच में जुटी पुलिस
शव को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : कोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत कमेड़ी के पास बीते बुधवार की रात एक कार असंतुलित होकर गोमती नदी में गिर गई। इस हादसे में हल्द्वानी निवासी कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची। दमकल विभाग ने रेस्क्यू चलाकर शव को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दी।

अग्निशमन विभाग से मिली जानकारी के बीते अनुसार बुधवार की रात करीब सवा नौ बजे गरुड़ से बागेश्वर की ओर आ रही कार संख्या यूके-04- एन-2026 कमेड़ी स्थित आइटीआइ के पास अनियंत्रित होकर गोमती नदी में गिर गई। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस, आपदा कंट्रोल को दी। सूचना के बाद एफएसओ महेश चंद्र मय टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फायर रेस्क्यू टीम, पुलिस बल व स्थानीय लोगों के सहयोग से कार को नदी से बाहर निकाला। कार के अंदर फंसे व्यक्ति को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक के पर्स से मिले आधार कार्ड से उसका नाम पवन कुमार पुत्र कृष्ण कुमार निवासी मुखानी हल्द्वानी का पता था। कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी में रख दिया। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। गुरुवार को जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी