चरीधार में बदरीनाथ हाईवे पर खाई में गिरी कार, मुरादाबाद के युवक की मौत

फलोलागंज ठाकुरद्वारा मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) निवासी राशिद (25) पुत्र भूरा चौखुटिया में डेंटिंग पेंटिंग का काम करता था। मौसम साफ होने पर बीती सोमवार की शाम वह कार डीएल 2सीजे 3792 से अपने घर के लिए रवाना हुआ।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:15 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:17 AM (IST)
चरीधार में बदरीनाथ हाईवे पर खाई में गिरी कार, मुरादाबाद के युवक की मौत
चरीधार में बदरीनाथ हाईवे पर कार खाई में गिरी, मुरादाबाद के युवक की मौत

मानिला (अल्मोड़ा) जागरण संवाददाता : रामनगर-भिकियासैंण बदरीनाथ हाईवे पर कार असंतुलित होकर खाई में जा गिरी। दुर्घटना में डेंटर की मौत हो गई। हादसे में मारा गया युवक मुरादाबाद का रहने वाला था।

फलोलागंज ठाकुरद्वारा मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) निवासी राशिद (25) पुत्र भूरा चौखुटिया में डेंटिंग पेंटिंग का काम करता था। मौसम साफ होने पर बीती सोमवार की शाम वह कार डीएल 2सीजे 3792 से अपने घर के लिए रवाना हुआ। राशिद राष्ट्रीय राजमार्ग पर मछोड़ से कछ पहले चरीक्यारी के चरीधार क्षेत्र में पहुंचा ही था कि वाहन पर नियंत्रण खो बैठा। नतीजतन, कार हाईवे से नीचे पलटती हुई खाई में जा गिरी। वाहन के परखच्चे उड़ गए।

गंभीर रूप से घायल होने के कारण चालक मौके पर ही अचेत पड़ा रहा। अत्यधिक रक्तस्राव व अंदरूनी गहरी चोट पहुंचने से युवक ने दम तोड़ दिया। इधर दुर्घटना की सूचना पर भतरौजखान थानाध्यक्ष अनीस अहमद राहत व बचाव दल लेकर मौके पर पहुंचे। मगर काफी देर हो चुकी थी। व्यस्ततम राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षात्मक उपाय न होने से एक बा फिर एनएच प्रशासन की अनदेखी सामने आई है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी