देश की एक ही मांग, बिना बदला लिए शांत नहीं होगा आक्रोश

पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमले से उपजा गम और गुस्सा अभी बरकरार है। रविवार को भी विभिन्न संगठनों ने आतंकियों से बदला लेने की मांग उठाई।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 07:29 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 08:04 PM (IST)
देश की एक ही मांग, बिना बदला लिए शांत नहीं होगा आक्रोश
देश की एक ही मांग, बिना बदला लिए शांत नहीं होगा आक्रोश

नैनीताल, जेएनएन : पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमले से उपजा गम और गुस्सा अभी बरकरार है। रविवार को भी विभिन्न संगठनों ने आतंकियों से बदला लेने की मांग उठाई।

अंजुमन इस्लामियां के सदर मो. फारुक की अध्यक्षता में हुई बैठक में हमले की एक स्वर में भत्र्सना की गई। दो मिनट का मौन भी रखा गया। यहां मो. मतलूब, मो युनूस, अब्दुल अजीज, अब्दुल हमीद, शाहनवाज सिद्दीकी, अब्दुल कयूम आदि मौजूद थे। उधर, सेंट फ्रांसिस होम चर्च में विशेष प्रार्थना सभा हुई। इसमें फादर जेरम समेत अन्य मौजूद थे। आम आदमी पार्टी ने नगर अध्यक्ष देवेेंद्र लाल की अध्यक्षता में बैठक कर आतंकियों की बर्बरतापूर्ण कार्रवाई की निंदा की। साथ ही जम्मूू कश्मीर में देश विरोधी नारे लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इसमें जिलाध्यक्ष प्रदीप दुम्का, शाकिर अली, डीएस नेगी, आरसी पंत, श्रीकांत घिल्डियाल, गंगा सिंह आदि थे।

छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला

आतंकी हमले के खिलाफ डीएसबी परिसर के छात्रों ने मल्लीताल पंत पार्क से माल रोड होते हुए तल्लीताल तक कैंडल मार्च निकाला और आतंकियों के साथ ही उनके आकाओं को मौत के घाट उतारकर बदला लेने की मांग की। इसमें पवन कन्याल, महेश महर, अंकित चंद्रा, मनोज बिष्टï, शिवानी पंवार, नितिन देवल, दक्षिणा, नेहा, विक्रम बिष्टï, रईस भाई, खुर्शीद आदि थे।

यह भी पढ़ें : चाइना की तर्ज पर भारत में भी वेस्ट कुकिंग ऑयल से बनेगा डीजल, जानिए

यह भी पढ़ें : घर में चल रही थी शादी की तैयारी, बाॅर्डर से आई मेजर चित्रेश के शहादत की खबर

chat bot
आपका साथी