ऊधमसिंह नगर में शत-प्रतिशत कोविड वैक्सीनेशन के लिए चलाया अभियान

कोविड वैक्सीनेशन एवं मतदाता जागरूकता अभियान के तहत राइंका बरहैनी के एनएसएस से जुड़े स्वयंसेवियों ने ग्राम पंचायत बरहैनी की गलियों में रैली निकालकर ग्रामीणों को प्रोत्साहित किया।प्रधानाचार्य महेश कुमार ने लोकतंत्र की स्वस्थ परंपरा को हर स्थिति में निभाने की बात कही।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 11:06 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 11:06 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में शत-प्रतिशत कोविड वैक्सीनेशन के लिए चलाया अभियान
बरहैनी की गलियों में रैली निकालकर ग्रामीणों को प्रोत्साहित किया।

संवाद सहयोगी, बाजपुर : शत-प्रतिशत कोविड वैक्सीनेशन एवं मतदाता जागरूकता अभियान के तहत राइंका बरहैनी के एनएसएस से जुड़े स्वयंसेवियों ने ग्राम पंचायत बरहैनी की गलियों में रैली निकालकर ग्रामीणों को प्रोत्साहित किया।

शुक्रवार को राजकीय इंटर कॉलेज बरहैनी की एनएसएस यूनिट के जुड़े स्वयंसेवी विद्यालय परिसर में एकत्र हुए जहां से प्रधानाचार्य महेश कुमार द्वारा हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। कार्यक्रम अधिकारी धर्मेंद्र बसेड़ा की अगुवाई में स्वयंसेवियों ने गांव की प्रत्येक गली में घर-घर दस्तक देकर 18 वर्ष पूर्ण कर चुके युवाओं से बीएलओ के माध्यम से अपना फोटो पहचान पत्र बनवाने व आगामी चुनाव में अपना मत का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही कोविड वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज लेने से शेष बचे ग्रामीणों से वैक्सीन जरूर लगवाने का अनुरोध किया गया। इस दौरान वोट डालने जाएंगे, सशक्त लोकतंत्र बनाएंगे..., मतदान हमारा अधिकार है, जिससे बनती सरकार है..., सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो... आदि नारे लगाए गए। प्रधानाचार्य महेश कुमार ने लोकतंत्र की स्वस्थ परंपरा को हर स्थिति में निभाने की बात कही। कार्यक्रम अधिकारी धर्मेंद्र बसेड़ा ने वोटिंग मशीन व वीवी पैड के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस मौके पर शिक्षक लीलाधर पलड़िया, सुरेश भट्ट, अमित अग्रवाल, संजीव चंद्रा, अनिल कुमार, बीडी राजपूत, आशीष भट्टनागर, विशाल, रामलाल, यासीन, मंजुल जोशी, हरप्रसाद आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी