टांडा जंगल में काबिंग, संदिग्धों से पूछताछ, 15 अगस्त के मद्देनजर खुफिया विभाग और पुलिस ने चलाया अभियान

खुफिया विभाग और पुलिस महकमे ने टांडा जंगल में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान खत्तों में रहने वाले गुर्जरों से संदिग्‍धों के बारे में पूछताछ की गई साथ ही संदिग्ध दिखाई देने पर तत्काल पुलिस को सूचित करने की अपील की।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 04:48 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 04:48 PM (IST)
टांडा जंगल में काबिंग, संदिग्धों से पूछताछ, 15 अगस्त के मद्देनजर खुफिया विभाग और पुलिस ने चलाया अभियान
आगामी स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए पुलिस सतर्क हो गई है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर खुफिया विभाग और पुलिस महकमे ने टांडा जंगल में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान खत्तों में रहने वाले गुर्जरों से संदिग्‍धों के बारे में पूछताछ की गई, साथ ही संदिग्ध दिखाई देने पर तत्काल पुलिस को सूचित करने की अपील की। ऊधमसिंह नगर कुमाऊं में सबसे अधिक अपराध वाला जिला है। यह उप्र की सीमा से सटे होने का अपराधी बहुत नाजायज फायदा उठाते हैं। बदमाश क्षेत्र में अपराध कर उप्र में जाकर छिप जाते हैं। ऐसे में आगामी स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए पुलिस सतर्क हो गई है। अपराध क्षेत्र के संभावित जगहों पर कांबिंग कर किसी भी अप्रिय घटना से बचना चाहती है। इस बार सीएम का गृह जनपद भी है। इसलिए पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही है।

15 अगस्त को जिले में शांति और कानून व्यवस्था बनी रहे, इसके लिए एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्धों पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं। इसके तहत गुरुवार को एसपी सिटी ममता बोहरा के नेतृत्व में खुफिया विभाग और पुलिस ने संजय वन, टांडा क्षेत्र, टांडा भटभोज मार्ग से जंगल होते हुए ढिमरी ब्लॉक, भट भोज खत्ता, श्रीरामपुर, जगदीश नगर, दिनेशपुर क्षेत्र स्थित वन क्षेत्र जयनगर में संयुक्त रूप से काबिंग की।

इस दौरान भटभोज खत्ता, ढिमरी खत्ता और जयनगर खत्तों में रहने वाले गुर्जरों से भी मुलाकात की। साथ ही उनसे संदिग्ध लोगों के जंगलों में आवागमन करने व अवैध गतिविधि होने पर सूचना तत्काल पुलिस को दिए जाने के लिए जागरूक किया। यहां पर सीओ पंतनगर आशीष भारद्वाज, निरीक्षक एलआइयू विजय प्रसाद, उप निरीक्षक अजीत बिष्ट, थानाध्यक्ष पंतनगर मदन मोहन जोशी व वन विभाग के वन आरक्षी सुरेंद्र कुमार समेत तमाम पुलिस कर्मी थे।

chat bot
आपका साथी