लखनऊ, मेरठ व आगरा जाने के लिए यूपी की बसों का सहारा

जासं हल्द्वानी रोडवेज की बसों का संचालन शुरू होने के साथ चक्कर मारने के बाद डीजल व रास्ता खर्च भी निकल जा रहा है मगर अभी तक लखनऊ मेरठ कानपुर व आगरा आदि जाने के लिए कुमाऊं की सवारियां यूपी रोडवेज पर निर्भर हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 07:53 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:53 PM (IST)
लखनऊ, मेरठ व आगरा जाने के लिए यूपी की बसों का सहारा
लखनऊ, मेरठ व आगरा जाने के लिए यूपी की बसों का सहारा

जासं, हल्द्वानी: रोडवेज की बसों का संचालन शुरू होने के साथ चक्कर मारने के बाद डीजल व रास्ता खर्च भी निकल जा रहा है, मगर अभी तक लखनऊ, मेरठ, कानपुर व आगरा आदि जाने के लिए कुमाऊं की सवारियां यूपी रोडवेज पर निर्भर हैं या फिर उत्तराखंड रोडवेज की बस से बरेली और मुरादाबाद तक का सफर करने के बाद उन्हें दूसरी बस पकड़नी पड़ती है। वहीं, अफसरों का कहना है कि मुख्यालय से सहमति मिलने के बाद ही इन रूटों पर बसों को दौड़ाया जाएगा।

लाकडाउन के बाद परिवहन निगम ने पहले सिर्फ राज्य के भीतर ही बसों का संचालन किया। इसके बाद दिल्ली रूट पर बसें चलाई गई। हालांकि, आइएसबीटी बंद होने की वजह से बसें बार्डर यानी कौशांबी तक सवारियों को लेकर जा रही है। उसके बाद देहरादून, हरियाणा, हिमाचल आदि रूट खोले गए। वहीं, कुमाऊं से आगरा, मेरठ, कानपुर और लखनऊ जाने वाले यात्रियों को अब भी राहत नहीं मिली। इधर, एआरएम हल्द्वानी सुरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि जरूरत के हिसाब से ही अब संचालन किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी