जीजा ने लिया उधार तो साले की कार ले उड़ा दोस्त, उधारी मिलने पर ही लौटाने की धमकी

जरूरी काम से लालकुआं जाने की बात कहकर युवक ने दोस्त से कार की चाबी ली लेकिन चार माह बाद भी कार वापस नहीं की। पूछने पर जवाब दिया कि तुम्हारे जीजा ने उधार लिया है इसलिए पैसे मिलने तक कार वापस नहीं करूंगा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 01:53 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 01:53 PM (IST)
जीजा ने लिया उधार तो साले की कार ले उड़ा दोस्त, उधारी मिलने पर ही लौटाने की धमकी
जीजा ने लिया उधार तो साले की कार ले उड़ा दोस्त, उधारी मिलने पर ही कार लौटाने की धमकी

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : जरूरी काम से लालकुआं जाने की बात कहकर युवक ने दोस्त से कार की चाबी ली, लेकिन चार माह बाद भी कार वापस नहीं की। पूछने पर जवाब दिया कि तुम्हारे जीजा ने उधार लिया है इसलिए पैसे मिलने तक कार वापस नहीं करूंगा। परेशान साले ने बनभूलपुरा पुलिस थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में लाइन नंबर एक निवासी फैज खान ने दोस्त पर कार हड़पने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि स्विफ्ट कार संख्या यूके 06 एएफ 1437 का वह स्वामी है। उसके जीजा मुरादशाह खान पुत्र नसीर शाह खान लाईन नम्बर -17 आजादनगर थाना बनभूलपुरा में रहते हैं। जीजा से हल्द्वानी के आनन्द सिंह डसीला पुत्र अर्जुन सिह डसीला निवासी दो नहरिया कौशल कालोनी, मल्ली बमौरी से व्यापारिक लेनदेन थी। जिसकी वजह से आनंद सिंह डसीला से युवक फैज की भी दोस्ती हो गई।

फैज ने बताया कि बीते 29 अप्रैल को शाम करीब चार बजे वह अपने जीजा के घर गया था। इस दौरान आनंद सिंह डसीला मौके पर पहुंचा और जरूरी काम से लालकुआं जाने की बात कहकर कार ले गया। दो घंटे बाद कार लौटाने का वादा किया। लेकिन वह कार लेकर नहीं लौटा। पूछने पर बताया कि तुम्हारे जीजा जब तक पैसे नहीं देंगे, तब तक कार नहीं मिलेगी।

जिसे पहले युवक फैज ने मजाक समझा। लेकिन समय बीतने के साथ ही बात सच साबित होने लगी। पीडि़त युवक का कहना है कि आरोपित की नीयत ठीक नहीं लग रही है। वह कार हड़पने के फिराक में है। धोखा देकर उसने कार हड़प ली है। बनभूलपुरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी