हल्द्वानी में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी ने चुराया फोन व चार्जर, पुलिस के पास पहुंचा अनोखा मामला

पुलिस ने युवक को चौकी बुला मोबाइल व चार्जर दिलवा दिया था। वहीं अब युवती का कहना है कि मामले की जांच के लिए उसके मकान मालिक को भी बुलाया गया था। इसलिए कमरना खाली करना पड़ गया। युवती का कहना है कि उसे शर्मिदंगी का सामना करना पड़ा।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:39 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:39 PM (IST)
हल्द्वानी में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी ने चुराया फोन व चार्जर, पुलिस के पास पहुंचा अनोखा मामला
अब युवती का कहना है कि मामले की जांच के लिए उसके मकान मालिक को भी बुलाया गया था।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : भोटिया पड़ाव चौकी क्षेत्र निवासी एक युवती ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि 30 जुलाई की रात को उसका प्रेमी नशे की हालत में कमरे में पहुंचा गया। जिसके बाद वहीं सो गया। आरोप है कि प्रेमी सुबह चुपचाप उसका फोन व चार्जर उठा ले गया। ऐसे में उसे पुलिस की मदद लेनी पड़ी। जिसके बाद पुलिस ने युवक को चौकी बुला मोबाइल व चार्जर दिलवा दिया था। वहीं, अब युवती का कहना है कि मामले की जांच के लिए उसके मकान मालिक को भी बुलाया गया था। इसलिए कमर खाली करना पड़ गया। युवती का कहना है कि उसे शर्मिदंगी व मानहानि का सामना करना पड़ा। लिहाजा, युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

घर का ताला तोड़कर साफ किए जेवर व नकदी

रामनगर : पीरूमदारा गांव में रात में चोरों ने घर का ताला तोड़कर छह लाख रुपये के जेवर व नकदी चुरा लिया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चार दिन बाद चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीरूमदारा गांव में चंद्रा देवी का मकान है। उसी कॉलोनी में उनकी बेटी दीपा नेगी का भी मकान है। 31 जुलाई को दीपा नेगी अपने पति आनंद सिंह नेगी व बच्चों के साथ रिश्तेदारी में गई थी। रात में चंद्रा देवी अपने घर में ताला लगाकर अपनी बेटी के घर की देखभाल के लिए रहने को आ गई थी। रात में चोरों ने चंद्रा देवी के बंद घर में बाहर लोहे के दरवाजे का ताला तोड़ा। इसके बाद चोर लकड़ी के दरवाजे का ताला तोड़कर भीतर घुसे। चोरों ने अलमारी का लॉकर तोड़कर कान की झुमकी, दो सोने की चेन, एक मांग टीका, एक जोड़ी पायल, गोल्ड ङ्क्षरग व करीब तीन लाख रुपये की नकदी चोरी कर ली। सुबह चोरी की जानकारी हुई। इस मामले में दीपा नेगी की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई। कोतवाली के एसएसआइ जयपाल चौहान ने बताया कि गुरुवार को अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस चोरों को पकडऩे के लिए कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी