कल्याणी नदी में मिली महिला के शव की अब तक शिनाख्‍त नहीं, यूपी में पोस्‍टर चस्‍पा

हत्या के बाद हाथ पैर बांधकर बोरे में कल्याणी नदी में फेंकी गई महिला की लाश की पुलिस शिनाख्त में जुटी हुई है। इसके लिए पुलिस ने शव के पोस्टर तैयार कर जिले के सार्वजनिक स्थलों के साथ ही यूपी में भी चस्पा किए गए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:04 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:58 PM (IST)
कल्याणी नदी में मिली महिला के शव की अब तक शिनाख्‍त नहीं, यूपी में पोस्‍टर चस्‍पा
कल्याणी नदी में मिली महिला के शव की अब तक शिनाख्‍त नहीं, यूपी में पोस्‍टर चस्‍पा

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : हत्या के बाद हाथ पैर बांधकर बोरे में कल्याणी नदी में फेंकी गई महिला की लाश की पुलिस शिनाख्त में जुटी हुई है। इसके लिए पुलिस ने शव के पोस्टर तैयार कर जिले के सार्वजनिक स्थलों के साथ ही यूपी में भी चस्पा किए गए हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मृतका की पहचान होने के बाद हत्यारोपित पुलिस के शिकंजे में होंगे।

छह सितंबर की शाम को पहाड़गंज और रम्पुरा के मध्य से बहने वाली कल्याणी नदी में एक बोरे में महिला की लाश मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरे को नदी से बाहर निकाला तो उसके हाथ पैर भी बंधे थे। आशंका जताई जा रही थी कि महिला की हत्या के बाद लाश ठिकाने लगाने के लिए उसके हाथ पैर बांधकर नदी में फेंका गया है। इस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। तब से पुलिस मृतका की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है लेकिन सफलता नहीं मिली है।

अब पुलिस मृतका की पहचान के लिए सार्वजनिक स्थलों पर पोस्टर चस्पा शुरू कर दिए हैं। जिले के काशीपुर से लेकर खटीमा तक और उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिलों में भी पोस्टर चस्पा किए जा रहे हैं। ताकि उसकी पहचान की जा सके। जांच अधिकारी और एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि शिनाख्त के लिए पोस्टर चस्पा किए जा रहे हैं। पहचान होने के बाद पुलिस आरोपितों तक पहुंचकर इस हत्याकांड से पर्दा उठाएगी।

chat bot
आपका साथी