हल्‍द्वनी से लापता कारोबारी का शव नैनीताल-हल्द्वानी हाईवे से सटे जंगल में मिला

नैनीताल-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में दोगांव और भुजियाघाट के बीच जंगल से एक सड़ा गला शव बरामद किया गया है। फिलहाल शव की स्पष्ट शिनाख्त नहीं हो सकी है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि संबंधित शव बीते दिनों हल्द्वानी से लापता एक कारोबारी पवन कन्याल का हो सकता है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 05:54 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 05:54 PM (IST)
हल्‍द्वनी से लापता कारोबारी का शव नैनीताल-हल्द्वानी हाईवे से सटे जंगल में मिला
नैनीताल-हल्द्वानी हाईवे से सटे जंगल में मिला मिला सड़ा गला शव, बतया जा रहा है हल्द्वानी का लापता कारोबरी

नैनीताल, जागरण संवाददात : नैनीताल-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोगांव और भुजियाघाट के बीच जंगल से एक सड़ा गला शव बरामद किया गया है। शव करीब एक माह पहले एक हल्द्वानी से लापता व्यापारी पवन कन्याल का बताया जा रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को सौंप दिया है। वहीं पवन के स्वजनों ने उसकी शिनाख्त कर ली है। मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए हैं।

जानकारी के अनुसार नैनीताल-हल्द्वानी मार्ग के ज्योलीकोट क्षेत्र में शुक्रवार को महिलाएं घास लेने जंगल गई थीं। इसी बीच टूटा पहाड़ के ठीक नीचे गधेरे में महिलाओं ने गूल में पड़ा हुआ एक पुरुष का शव देखा। इस बीच उन्होंने अन्य महिलाओं को इसकी सूचना दी। जिसके बाद ग्रामीण मौके पर जुट गए। सड़े-गले अवस्था में देखे गए शव की जानकारी तत्काल ज्योलीकोट पुलिस को दी गई। सूचना के बाद चौकी इंचार्ज जोगासिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस ने शव का कब्जे में लिया। चौकी प्रभारी जोगासिंह ने बताया कि पुलिस टीम शव की शिनाख्त में जुट गई। शव पूरी तरह सड़-गल चुका है। जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को सूचना दी गई। वहीं पवन के स्वजनों को भी बुलाया गया। उन्होंने शव की शिनाख्त पवन के रूप में की है।

एक माह पहले लापता हुआ था कारोबारी

एक माह पले हल्द्वानी के सुभाषनगर निवासी कारोबारी पवन कन्याल लापता हो गया था। पुलिस ने उसे ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। शुक्रवार को भेड़ियाखान में सड़ागला शव गूल में मिला तो हलचल मच गई। पवन के स्वजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की।

chat bot
आपका साथी