उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की निवासी एमएससी की छात्रा का कमरे में मिला सड़ा-गला शव

उत्तराखंड के रुद्रपुर से सटे उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले की बत्रा कालोनी में बुधवार को युवती का कमरे में सड़ा-गला शव फंदे से लटका मिला। उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ निवासी दृष्टि साहू पुत्री सुभाष साहू के रूप में हुई।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:45 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:45 AM (IST)
उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की निवासी एमएससी की छात्रा का कमरे में मिला सड़ा-गला शव
उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की निवासी एमएससी की छात्रा का कमरे में मिला सड़ा-गला शव

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : उत्तराखंड के रुद्रपुर से सटे उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले की बत्रा कालोनी में बुधवार को युवती का कमरे में सड़ा-गला शव फंदे से लटका मिला। उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ निवासी दृष्टि साहू पुत्री सुभाष साहू के रूप में हुई। वह यहां किराये के कमरे में रहकर किसी कंपनी में नौकरी व एमएससी की पढ़ाई करती थी। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं मामले की सूचना स्‍वजनों को भी दे दी गई है।

उत्तर प्रदेश के रुद्रबिलास चौकी पुलिस के मुताबिक दृष्टि पांच वर्षों से यहां अपने गांव के ही लड़के मनोज के साथ रहती थी। करीब डेढ़ वर्ष पहले मनोज की नौकरी बैंक में लगने के बाद वह अमरोहा चला गया। तब से वह अकेली थी। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात मनोज ने दृष्टि को कई बार काल किया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर उसे किसी अनहोनी की आशंका हुई। उसने आसपास के लोगों को सूचना देने के साथ ही पुलिस को भी जानकारी दी।

बुधवार को बिलासपुर थाने से पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो फंदे के सहारे उसका शव लटका हुआ था। पुलिस के मुताबिक शव करीब एक सप्ताह पहले का है। स्वजनों को सूचित कर दिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। मोबाइल की काल डिटेल खंगाली जा रही है।

chat bot
आपका साथी