फेसबुक पर कर रहा था ब्लैकमेल, मिलने को बुलाया तो दोस्तों के साथ पहुंची छात्रा ने जमकर पीटा

संस, रामनगर : फेसबुक पर छात्रा को ब्लैकमेल करना एक मनचले को भारी पड़ गया। उसे ऐसा सबक मिला है जिसे उम्रभर नहीं भूल पाएगा, न ही ऐसा कुकृत्य करने का दुस्ससाहस कर क र सकेगा।

मामला ऐसा है कि कुछ दिनों पहले छात्रा को रिया नेगी नाम की लड़की के नाम से फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। फीमेल एकाउंट देखकर उसने झट से रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर लिया। उसे क्या पता था कि उसे ऑपरेट करने वाला एक मनचला है, जिसकी नियति में खोट है। बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ तो उसने अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिया। इतने पर नहीं रुका। वह छात्रा पर मिलने का दबाव बनाने लगा। न मिलने पर धमकी देने लगा कि नहीं मिलने पर फोटो एडिट कर अश्लील कर वायरल कर देगा। परेशान छात्रा ने यह बात दोस्तों को बताई तो उन्होने उसे सबक सिखाने का प्लान बनाया। फिर क्या था छात्रा ने छात्रा और उसके दोस्तों मनचले का ऐसा सबक सिखाया कि उसे पूरी जिंदगी याद रहेगा।

कोतवाली पहुंची नाबालिग छात्रा ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि उसके फेसबुक पर सोमवार की रात रिया नेगी के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई तो उसने एक्सेक्ट कर ली। आरोप है कि इसके बाद उस आइडी से उसे अश्लील फोटो व मैसेज आने लगे। कुछ देर बाद आरोपित युवक ने रिया नाम की आइडी में मेरी फोटो लगा दी। वह युवक उसे कोटद्वार रोड पानी की टंकी के पास मिलने के लिए कहने लगा। नहीं मिलने पर फोटो एडिट करके बदनाम करने के लिए कहने लगा। छात्रा ने अपने परिचितों को भी यह बात बताई। इसके बाद छात्रा ने उसे मंगलवार को मिलने के लिए बुलाया। तय स्थान पर छात्रा अपने परिचितों के साथ पहुंच गई और युवक को आने पर दबोच लिया। फिर क्या था जमकर पीटने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। एसएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.