कालाबाजारी पर लगेगा गैंगस्टर, काशीपुर में टांडा तिराहे पर मेडिकल स्टोर संचालक को ब्लैक मार्केटिंग करते पकड़ा

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर गुरुवार रात कोतवाली पहुंचे। यहां उन्होंने बताया कि कुछ लोग वस्तुओं की कालाबाजारी कर रहे हैं। कोतवाली पुलिस ने टांडा चौराहे से विनीत नाम के युवक को दो पल्स ऑक्सीमीटर की कालाबाजारी करते हुए पकड़ा है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 01:58 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 01:58 PM (IST)
कालाबाजारी पर लगेगा गैंगस्टर, काशीपुर में टांडा तिराहे पर मेडिकल स्टोर संचालक को ब्लैक मार्केटिंग करते पकड़ा
जांच के बाद आरोपितों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी।

जागरण संवाददाता, काशीपुर: एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा है कि कालाबाजारी करने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। आपदा की इस घड़ी में कालाबाजारी करने वालों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। टांडा उज्जैन तिराहे पर पल्स ऑक्सीमीटर की कालाबाजारी करते पकड़े गए युवक और उसको मीटर सप्लाई करने वालों पर भी गैंगस्टर की कार्रवाई की जा सकती है।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर गुरुवार रात कोतवाली पहुंचे। यहां उन्होंने बताया कि कुछ लोग वस्तुओं की कालाबाजारी कर रहे हैं। कोतवाली पुलिस ने टांडा चौराहे से विनीत नाम के युवक को दो पल्स ऑक्सीमीटर की कालाबाजारी करते हुए पकड़ा है। उन्होंने कहा कि मामले में जांच की जाएगी। जांच के बाद आरोपितों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी। साथ ही केस में तीन आवश्यक वस्तु अधिनियम की धारा भी बढ़ाई जाएगी।

कोतवाली में हुई डॉक्टरों की बैठक

गुरुवार को स्वास्थ्य और पुलिस विभाग की अस्पतालों में छापेमारी के बाद निजी अस्पताल संचालकों व डॉक्टरों में हड़कंप मच गया। इसी दौरान उच्च अधिकारियों के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने थाने में डॉक्टरों की एक बैठक बुलाई। बैठक के दौरान डॉक्टरों को सभी नियम कानून अच्छी तरह से समझा दिए गए। साथ ही कहा गया कि आपदा की इस घड़ी में सभी लोग मानवीय दृष्टिकोण अपनाएं। किसी से ज्यादा पैसे लेकर ठगी ना की जाए। फिर भी अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी