भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने महराज का बचाव किया, बोले-किसी के माथे पर नहीं लिखा होता है कि उसे कोरोना है

सतपाल महाराज के कोरोना पॉजिटिव जाने के बाद से विपक्ष ने सियासी हमले तेज कर दिए हैं। महराज का बचाव करने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत सामने आए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 04:14 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 08:47 AM (IST)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने महराज का बचाव किया, बोले-किसी के माथे पर नहीं लिखा होता है कि उसे कोरोना है
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने महराज का बचाव किया, बोले-किसी के माथे पर नहीं लिखा होता है कि उसे कोरोना है

हल्द्वानी, जेएनएन : सतपाल महाराज के कोरोना पॉजिटिव जाने के बाद से विपक्ष ने सियासी हमले तेज कर दिए हैं। महराज का बचाव करने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि किसी के माथे पर नहीं लिखा होता कि उसे कोरोना है। सतपाल महाराज जी से कोई मिलने पहुंचा तो इसमें उनकी क्या गलती है। उन्हें थोड़ी पता था कि संबंधित व्यक्ति संक्रमित है। गलती तो तब मानी जाती है जब किसी को कोरोना के संक्रमण की जानकारी हो और उसके बाद वह लोगों से मिले। ऐसी स्थिति में कार्रवाई भी की जानी चाहिए। 

भगत ने कहा कि अगर मेरे अगल-बगल भी कोई कोरोना पॉजिटिव है तो मुझे कैसे पता चलेगा, क्योंकि किसी के माथे पर तो लिखा नहीं होता। लिहाजा विपक्ष अनर्गल बयानबाजी करने से बचे। बुधवार को कुमाऊ संभाग कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए भगत ने कहा कि मोदी सरकार बेहतर काम कर रही है। तमाम जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन को मिल रहा है। लॉकडाउन की वजह से कुछ दिक्कत जरूर है, लेकिन जिस तरीके से इसकी रोकथाम के लिए केंद्र से लेकर राज्य सरकार ने प्रयास किए हैं, वह काबिले तारीफ है। उन्होंने  केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं का जिक्र भी किया । साथ ही राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही  स्वरोजगार योजना के बारे में भी जानकारी दी।

बता दें कि विपक्ष काबीना मंत्री सतपाल महाराज के कोरोना संक्रमित होने के मामले को लेकर महाराज और सरकार पर हमलावर है। उन्होंने काबीना मंत्री महाराज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से बातचीत में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार कोरोना संक्रमण से निपटने में पूरी तरह नाकाम रही है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पहले दिन ही स्पष्ट कर दिया था कि कांग्रेस कोरोना के खिलाफ पूरी तरह से सरकार के साथ है। इसके बावजूद मुख्यमंत्री को एक बार भी कांग्रेस समेत किसी भी विपक्षी नेता से सलाह मशविरा करना गवारा नहीं हुआ। नतीजतन कोरोना संक्रमण राज्य में सरकार तक पहुंच गया है। काबीना मंत्री सतपाल महाराज के निजी आवास पर क्वारंटाइन का नोटिस चस्पा होने के बावजूद उन्हें कैबिनेट बैठक में भाग लेने से रोका नहीं गया। इस लापरवाही के लिए सरकार ने किसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया। 

कैदियों के संक्रमित मिलने पर अब जेल अधीक्षक समेत 20 कर्मियों के लिए गए सैंपल 

मौसम और लॉकडाउन ने पहाड़ी फल उत्पादकों की तोड़ी कमर

chat bot
आपका साथी