भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने यशपाल आर्य पर हमले को लेकर कही ये बात

भाजपा के प्रदेश चुनाव सह प्रभारी व राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने बाजपुर में कांग्रेस नेता यशपाल आर्य व उनके पुत्र संजीव आर्य पर हुए हमले को पार्टी के अंदरूनी की फूट करार दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच हो रही है दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:45 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:45 PM (IST)
भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने यशपाल आर्य पर हमले को लेकर कही ये बात
भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने यशपाल आर्य पर हमले को लेकर कही ये बात

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : भाजपा के प्रदेश चुनाव सह प्रभारी व राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने बाजपुर में कांग्रेस नेता यशपाल आर्य व उनके पुत्र संजीव आर्य पर हुए हमले को पार्टी के अंदरूनी की फूट करार दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच हो रही है, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि बिना नीति, लालसा में दलबदल हो तो वोट खराब होते हैं।

रविवार को कुमाऊं संभाग कार्यालय में पत्रकारों से मुखातिब आरपी सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा में नीतियां हैं और कांग्रेस में नेता। हमारी पार्टी में नीतियां व सिद्धांत हैं। जनहित को प्राथमिकता दी जाती है। इसलिए लोग हमारी पार्टी से जुड़ते हैं। सिंह ने चार दिसंबर को पीएम नरेन्द्र मोदी की देहरादून यात्रा को सफल बताते हुए कहा कि पीएम ने उत्तराखंड के विकास को लेकर पूरा फोकस किया है।

राज्य को टूरिस्ट हब बनाने की नीति है। अब विकास कार्य समय सीमा के भीतर होते हैं, लेकिन पहले ऐसी सोच नहीं थी। इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत, पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हेमंत द्विवेदी, संजय दुम्का, धु्रव रौतेला शामिल रहे।

बाजपुर में भाजपा की जीत पक्की

सिंह कहते हैं, सीएम की दावेदारी करने वाले, अपने को बड़ा नेता मानने वाले नेता मुकदमेबाजी कर रहे हैं। इससे कांग्रेस के अंदर के हालात नजर आ रहे हैं। वैसे तो हम पूरे प्रदेश में जीत रहे हैं, लेकिन बाजपुर में भाजपा की जीत पक्की है। कांग्रेस में इस तरह की फूट से हमारा काम आसान हुआ है।

chat bot
आपका साथी