रुद्रपुर में पैमाइश करने गई तहसील की टीम से भाजपा नेता और पार्षद ने की अभद्रता, मुदकमा दर्ज

रुद्रपुर में अटरिया रोड पर भूमि की पैमाइश को पहुंचे तहसील की टीम से भाजपा नेता और पार्षद ने अभद्रता कर दी। विरोध करने पर लाठी डंडे लेकर उनका दौड़ा दिया। इस मामले में उप राजस्व निरीक्षक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 04:28 PM (IST)
रुद्रपुर में पैमाइश करने गई तहसील की टीम से भाजपा नेता और पार्षद ने की अभद्रता, मुदकमा दर्ज
रुद्रपुर में पैमाइश करने गई तहसील की टीम से भाजपा नेता और पार्षद ने की अभद्रता, मुदकमा दर्ज

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रुद्रपुर में अटरिया रोड पर भूमि की पैमाइश को पहुंचे तहसील की टीम से भाजपा नेता और पार्षद ने अभद्रता कर दी। विरोध करने पर लाठी डंडे लेकर उनका दौड़ा दिया। इस मामले में उप राजस्व निरीक्षक की शिकायत पर पुलिस ने भाजपा नेता राधेश शर्मा और वार्ड नंबर छह के पार्षद निमित शर्मा के खिलाफ सरकारी कार्य में बांधा पहुंचाने का केस दर्ज कर लिया है।

तहसील रुद्रपुर के राजस्व उप निरीक्षक ज्योति ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा था कि महुआडाबरा, जसपुर निवासी मुकेश कुमार पुत्र ऋषिपाल की अटरिया मंदिर के पास भूमि की शनिवार को पैमाइश होनी थी। इसके लिए वह किच्छा के चकबंदी अधिकारी अनिल कुमार और अन्य टीम के साथ मौके पर पहुंची और पैमाइश की कार्रवाई की गई। पैमाइश के दौरान भाजपा नेता राधेश शर्मा और वार्ड नंबर छह के पार्षद निमित कुमार शर्मा वहां पर आ गए और पैमाइश का विरोध करने लगे। विरोध देखकर उन्होंने समझाने का प्रयास किया लेकिन वह गालीगलौज करने लगे।

आरोप है कि इस दौरान वह हाथों में लाठी डंडे लेकर उनसे जाने के लिए कहने लगे। कहा कि वह जमीन नहीं नापने देंगे। यह कहते हुए वह उनके पीछे लाठी-डंडे लेकर भागने लगे। बमुश्किल उन्होंने वहां से भागकर जान बचाई। इसकी जानकारी उन्होंने उप जिलाधिकारी को भी दी। राजस्व उप निरीक्षक की तहरीर के आधार पर पंतनगर थाना पुलिस ने भाजपा नेता राधेश शर्मा और पार्षद निमित शर्मा के खिलाफ सरकारी कार्य में बांधा पहुंचाने का केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी