ऊधमसिंह नगर में भांजे की पिटाई पर भाजपा जिला महामंत्री व विधायक ठुकराल आमने-सामने, कोतवाली में दिया धरना

भाजपा जिला महामंत्री अनुसूचित मोर्चा धर्म सिंह रावत के भांजे की युवक द्वारा पिटाई को लेकर विधायक ठुकराल पर धर्म सिंह काेली ने उनके व उनकी बहन के साथ गाली गलौच करनेख् जान से मारने की धमकी देने व आरोपित को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 07:57 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 07:57 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में भांजे की पिटाई पर भाजपा जिला महामंत्री व विधायक ठुकराल आमने-सामने, कोतवाली में दिया धरना
शाम को स्वजनों संग कोतवाली में ठुकराल के खिलाफ धरना दिया।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : आए दिन सुर्खियों में रहने वाले रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। भाजपा जिला महामंत्री अनुसूचित मोर्चा धर्म सिंह रावत के भांजे की युवक द्वारा पिटाई को लेकर विधायक ठुकराल पर धर्म सिंह काेली ने उनके व उनकी बहन के साथ गाली गलौच करनेख् जान से मारने की धमकी देने व आरोपित को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। कार्रवाई की मांग को लेकर शाम को स्वजनों संग कोतवाली में धरना दिया। ठुकराल के खिलाफ प्रदर्शन किया। 

कोतवाली में दी तहरीर में धर्म सिंह कोली ने कहा है कि उसका भांजा कपिल टैंपो चलाता हैं। बुधवार को रोडवेज बस स्टैंड पर सवारी उतार रहा था, तभी उसकी टैंपो खराब हो गई। आरोप है कि इतने में शाहरूख नाम का युवक आया औद दैनिक वसूली की राशि मांगने लगा। कपिल ने टैंपों खराब होने की बात कही तो शाहरूख ने तीन-चार अन्य साथियों को बुलवा लिया। इसके बाद उसके साथियों ने गाली गलौच करते हुए उसे बुरी तरह मारा-पीटा साथ ही जेब में पड़े रुपये भी निकाल लिए। मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। बाजार चौकी में शिकायत पर दो कांस्टेबल मौके पर गए। दोनों पक्ष को चौकी ले आए। 

आरोप है कि इतने में विधायक राजकुमार ठुकराल व उनके भाई संजय ठुकराल चौकी पहुंच गए। आरोप है कि चौकी इंचार्ज प्रदीप की मौजूदगी में विधायक ठुकराल, संजय ठुकराल ने आरोपित शाहरूख का हाथ पकड़कर चौकी से यह कहते हुए बाहर ले आए कि इसके खिलाफ काई कार्रवाई की तो ठीक नहीं होगा। साथ ही गाली एवं जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए धमकाकर चले गए। पीड़ित ने विधायक राजकुमार ठुकराल, उनके भाई संजय ठुकराल पर आरोपित को जबरन चौकी से ले जाने, जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने, जान से मारने की धमकी देने एवं आरोपित शाहरूख पर कार्रवाई की मांग की है।

विधायक राजकुमार ठुकराल का कहना है कि अारोप निराधार है। मौके पर चौकी इंचार्ज एवं करीब 100 लोग मौजूद थे। मेरे द्वारा दाेनों पक्षों में समझौता कराने एवं जिसकी गलती हो उसे माफी मांगने के लिए कहा गया था।

chat bot
आपका साथी