भाजपा ने प्रत्याशियों की भले न विधिवत घोषणा की लेकिन संभावित प्रत्याशी सहेजने लगे बूथ

भाजपा ने भले ही प्रत्याशियों की विधिवत घोषणा नहीं की लेकिन संबंधित प्रत्याशियों ने इलेक्शन मैनेजमेंट शुरू कर दिया है। समर्थक सोशल मीडिया पर बधाई देने लगे हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Mar 2019 09:53 AM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2019 09:53 AM (IST)
भाजपा ने प्रत्याशियों की भले न विधिवत घोषणा की लेकिन संभावित प्रत्याशी सहेजने लगे बूथ
भाजपा ने प्रत्याशियों की भले न विधिवत घोषणा की लेकिन संभावित प्रत्याशी सहेजने लगे बूथ

हल्द्वानी, जेएनएन : भाजपा ने भले ही प्रत्याशियों की विधिवत घोषणा नहीं की, लेकिन संबंधित प्रत्याशियों ने इलेक्शन मैनेजमेंट शुरू कर दिया है। समर्थक सोशल मीडिया पर बधाई देने लगे हैं। नैनीताल लोकसभा सीट पर भी पार्टी के अघोषित प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थक तैयारियों में जुट गए हैं।

नामांकन के केवल चार दिन शेष रह गए हैं। इसके बावजूद पार्टी ने प्रत्याशियों की विधिवत घोषणा नहीं की है। इसके पीछे जो भी कारण रहे हों, लेकिन अनौपचारिक रूप से अजय भट्ट को ही प्रत्याशी बनाए जाने की चर्चा है। इसे लेकर उन्हें फोन से बधाई दी जाने लगी है। वह अभी देहरादून में है। क्षेत्र से कई समर्थक उनसेमिलने के लिए राजधानी पहुंच गए हैं। पार्टी स्तर से चुनावी प्रबंधन शुरू कर दिया गया है। पोस्टर बैनर मंगवा लिए गए हैं। नैनीताल लोकसभा सीट पर उनके प्रत्याशी होने को लेकर भी सोशल मीडिया पर बधाइयों का जबरदस्त सिलसिला चल रहा है। इसके लिए पार्टी हाईकमान का भी आभार जताया जा रहा है। जबकि, पार्टी के कुछ पदाधिकारी विधिवत घोषणा नहीं होने से सशंकित भी हैं। खुलकर कुछ भी बताने से बच रहे हैं। जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट का कहना है कि हमें जो भी जिम्मेदारी दी गई है, उसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है। बूथ मैनेजमेंट के लिए पूरा जोर लगाया है। लोग फिर से नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने को लेकर उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें : शेर सिंह की राजनीतिक चेतना को बना दिया था मजाक, आज भी भुगत रहा वनराजि समाज

यह भी पढ़ें : भीमताल क्षेत्र में 24 मतदेय स्थल ऐसे हैं जहां पोलिंग पार्टियों को पैदल दूरी नापनी पड़ेगी

chat bot
आपका साथी