रुद्रपुर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, चालक ट्रक समेत फरार

देर रात तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बगवाड़ा निवासी युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। युवक की मौत से स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 08:03 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:03 AM (IST)
रुद्रपुर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, चालक ट्रक समेत फरार
रुद्रपुर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, चालक ट्रक समेत फरार

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : देर रात तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बगवाड़ा निवासी युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। युवक की मौत से स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक महेंद्रा एंड महेंद्रा कंपनी लालपुर में कार्यरत था।

रॉयल रेजीडेंसी बगवाड़ा निवासी 28 साल का मोहित मिश्रा पुत्र विजय कुमार मिश्रा कंपनी में काम करता था। शनिवार रात वह किच्छा से बाइक में घर की ओर आ रहा था। इसी बीच किच्छा हाइवे पर ट्रक ने मोहित की बाइक को टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत हो गई। यह देख चालक ट्रक सहित फरार हो गया। सड़क पर खून से लथपथ मोहित की लाश देखकर वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर एसएसआई सतीश चंद कापड़ी, बगवाड़ा चौकी प्रभारी अनुराग सिंह पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी मृतक के स्वजनों को दी। बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। इसके लिए हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है। बताया कि जल्द ही आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी