ऊधमसिंह नगर में रोडवेज बस की टक्कर से बरेली निवासी बाइक सवार एमआर की मौत

मूलरूप से बरेली थाना कीला पंजाबपुरा निवासी 28 वर्षीय फैजान पुत्र लियाकत हुसैन दवा कंपनी में एमआर था। बुधवार को वह रुद्रपुर आया हुआ था। रात को वह वापस बाइक से हल्द्वानी के लिए निकला। टांडा जंगल से गुजरने वाले नैनीताल हाइवे पर रोडवेज बस ने उसे टक्कर मार दी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 02:54 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 02:54 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में रोडवेज बस की टक्कर से बरेली निवासी बाइक सवार एमआर की मौत
एमआर की मौत से उसके स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जागरण संवाददाता, पंतनगर : रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार बरेली निवासी एमआर की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस समेत फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। एमआर की मौत से उसके स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मूलरूप से बरेली, थाना कीला, पंजाबपुरा निवासी 28 वर्षीय फैजान पुत्र लियाकत हुसैन दवा कंपनी में एमआर था। पुलिस के मुताबिक वह हल्द्वानी में किराए में रहता था और समय समय पर काम के सिलसिले से रुद्रपुर आते रहता था। बताया जा रहा है कि बुधवार को वह रुद्रपुर आया हुआ था। रात को वह वापस बाइक से हल्द्वानी के लिए निकला। इसी बीच रास्ते में टांडा जंगल से गुजरने वाले नैनीताल हाइवे पर रोडवेज बस ने उसे टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस समेत फरार हो गया। यह देख आसपास मौजूद और वहां से गुजर रहे लोगों ने पंतनगर थाना पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर एसआई प्रकाश सिंह बिष्ट पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही मृतक के स्वजनों से संपर्क कर उन्हें घटना की जानकारी दी। बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। एसआई प्रकाश सिंह बिष्ट ने बताया कि मृतक के स्वजनों की तहरीर पर रोडवेज बस के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बस चालक के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अज्ञात कारणों से युवक ने फंदे से लटककर की आत्महत्या

रुद्रपुर : अज्ञात कारणों के चलते संजय नगर खेड़ा निवासी युवक ने दुपटटे के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची ट्रांजिट कैंप पुलिस ने जानकारी ली और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक संजय नगर खेड़ा निवासी 35 वर्षीय अजीत सील पुत्र निर्मल सील मेहनत मजदूरी करता था। बुधवार रात को अजीत की पत्नी और तीनों बच्चे मोहल्ले में ही आयोजित दुर्गा पूजा में गए हुए थे। जबकि अजीत इस दौरान घर में अकेला था। बताया जा रहा है कि इस बीच अजीत ने कमरे की छत पर लगे पंखे पर दुपटटे का फंदा लगाया और उसमें लटक गया। जिससे उसकी मौत हो गई। देर रात को जब पत्नी और बच्चे दुर्गा पूजा से लौटे तो वह लटका हुआ मिला। यह देख स्वजनों के होश उड़ गए। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर ट्रांजिट कैंप थाने के एसआई मनोज कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया कि घटना के दौरान मृतक की पत्नी और बच्चे दुर्गा पूजा में गए हुए थे। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी